Home Google News Chhattisgarh Jobs Trending Topics Today Raipur Web Stories

50 वर्षीय शिक्षिका से रेप की कोशिश, आरोपी ने कहा शिक्षिका मेरे प्रेमिका जैसी दिखती है इसलिए…..

एक अधेड़ शिक्षिका के साथ रेप करने का प्रयास कर रहे एक युवक को ग्रामीणों ने पकड़ कर जमकर पि‍टाई कर पुलिस के हवाले कर दिया है. यह घटना नरकटियागंज प्रखंड के शिकारपुर थाना क्षेत्र के कुंडीलपुर पंचायत के गौरीपुर मंझरिया गांव की है.

जहां पढ़ाने जा रही एक अधेड़ शिक्षिका के साथ एक युवक ने रेप करने का प्रयास किया.

बताया जा रहा है क‍ि शिक्षिका के हो हल्ला करने पर आसपास के ग्रामीण पहुंचकर आरोपी युवक को पकड़कर जमकर पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया है. वहीं पुलिस ने पहुंचकर आक्रोशित लोगों के चंगुल से आरोपी युवक को छुड़ा कर युवक को हिरासत में ले लिया है. पीड़ित शिक्षिका की उम्र लगभग 50 वर्ष है, जबकि आरोपी युवक 36 वर्ष है. आरोपी युवक की पहचान नरकटियागंज के कोडार मुहल्ला निवासी मनीष कुमार श्रीवास्तव के रूप में हुई है. हालांकि आरोपी युवक ने बताया कि जब मैं पढ़ता था, तो मेरे साथ एक खुशबू नाम की लड़की पढ़ती थी. उससे मैं काफी प्यार करता था उसी के जैसा मुझे यह दिखी इसलिए मैंने इसे पकड़ कर गलत करने का कोशिश की है.

बताया जा रहा है कि शिक्षिका राजकीय उत्क्रमित मध्य विद्यालय केसरिया मझरिया में पढ़ाती है, जो अपने घर से पैदल सरेह के रास्ते विद्यालय में पढ़ाने जा रही थी. इसी दौरान आरोपी युवक ने गौरीपुर मझरिया गांव के सरेह में पीछे से पकड़ कर शिक्षिका को ग‍िरा द‍िया और रेप करने की प्रयास करने लगा. वही इस संबंध में शिकारपुर थाना अध्यक्ष रामाश्रय यादव ने बताया कि आरोपी युवक को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाकर थाने लाया गया है. पीड़ित शिक्षिका के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

Join WhatsAppJoin Telegram