Home Google News Chhattisgarh Jobs Trending Topics Today Raipur Web Stories

17 साल की किशोरी ने जेब खर्च ना मिलने पर अपने हीं अपहरण की रची झूठी कहानी, अपने हीं पिता से मांगी 50 हज़ार रुपयों की फिरौती, पुलिस को भी दिया चकमा

17 साल के किशोर ने अपने अपहरण की झूठी कहानी रच डाली। इतना ही नहीं, उसने मोबाइल पर अपने पिता से 50 हजार रुपये की फिरौती की मांग की।

किशोर ने अपहरण का ऐसा स्वांग रचा कि पुलिस का भी दिमाग चकरा गया। किशोर ने पटना पुलिस को सोमवार की पूरी रात खूब छकाया। वह शाम सात बजे वह बस पकड़ कर बिहारशरीफ और वहां से नवादा स्थित ननिहाल चला गया।

इधर, रास्ते भर वह पिता के मोबाइल पर कॉल करता रहा और 50 हजार रुपये फिरौती की मांग करता रहा। हालांकि, उसका मोबाइल चालू था। पुलिस लड़के की तलाश में जुट गई थी। उसके लोकेशन के आधार पर पुलिस ने मंगलवार की भोर में नवादा के बुधौल गांव स्थित उसके ननिहाल में दस्तक दी और किशोर को बरामद कर लिया।

किशोर ने बताया कि घरवाले उसे खर्च के लिए रुपये नहीं देते थे। ऐसे में उसने खुद के अपहरण करने का षड्यंत्र रच डाला। घर से निकलते वक्त वह पिता का डेबिट कार्ड भी साथ लेकर गया था। उसने एटीएम से 20 हजार रुपयों भी निकाल लिए और उसे जहां-तहां खर्च कर दिया।

इसके बाद वह बस पकड़ कर पटना से बिहारशरीफ निकल गया। बस में बैठने के बाद उसने वाट्सएप पर वाइस मैसेज से पिता से 50 हजार रुपये की मांग की। फिर टेक्सट मैसेज करने लगा।

बस टिकट ने खोल दी किशोर की पोल

एसएसपी राजीव मिश्रा ने बताया कि बरामदगी के बाद भी किशोर पुलिस को चकमा देने की कोशिश करता रहा। वह बार-बार कह रहा था कि तीन अपहरणकर्ता उसे गाड़ी से लेकर आए थे और बिहारशरीफ में छोड़ कर भाग निकले मगर, उसकी जेब से जब बस का टिकट मिला तो उसने सचाई बयां कर दी। हिदायत देकर पुलिस ने किशोर को स्वजनों के हवाले कर दिया।

Join WhatsAppJoin Telegram