राजधानी मे सनी लियॉनी के नाम पर हुई करोड़ो की ठगी का मामला सामने आया, केस दर्ज

Advertisement

बॉलीवुड सितारों सनी लियोन (Sunny Leone), टाइगर श्राफ से सजा म्यूजिक शो कराने के नाम पर करोड़ों रुपए की ठगी में एक और मुकदमा आयोजक कम्पनी सुविधा फाउण्डेशन के खिलाफ दर्ज हुआ है.

यह मुकदमा लिखाने वाले अनुग्रह नारायण ने आयोजकों के झांसे में आकर डेढ़ करोड़ रुपए लगा दिए थे.

कई दिन उन्हें रुपये लौटाने का आश्वासन दिया जाता रहा था. अब अनुग्रह को रुपए मिलने की उम्मीद टूटी तो उसने भी गोमतीनगर विस्तार कोतवाली में तहरीर दी थी. गोमतीनगर विस्तार के रामआसरे पुरवा निवासी अनुग्रह की दोस्ती इन्दिरानगर निवासी मृणाल सिन्हा से है. मृणाल ने उसका परिचय सुविधा फाउंडेशन से जुड़े सुशांत गोल्फ सिटी निवासी विराज त्रिवेदी से कराया था. यह संस्था बड़े-बड़े म्यूजिक शो कराती है. मृणाल के कहने पर अनुग्रह निवेश करने के लिए तैयार हो गया था. उसे खरगापुर स्थित सुविधा फाउंडेशन के दफ्तर में गुजरात साबरकांथा निवासी समीर कुमार और जितेंद्र भाई मिले.

इन लोगों ने बताया कि 22 नवंबर, 2022 को इकाना स्टेडियम में बॉलीवुड म्यूजिक शो होना है. इसमें सनी लियोनी, टाइगर श्राफ, हिमेश रेशमिया, मौनी राय और सुमित गोस्वामी प्रस्तुति देंगे. 20 नंवबर को अचानक शो कैंसिल करने की बात सामने आई. इसके साथ ही मृणाल सिन्हा, विराज त्रिवेदी, समीर और जितेंद्र के मोबाइल नम्बर भी स्विच ऑफ हो गए. पीड़ित ने किसी तरह इन लोगों से सम्पर्क किया. रुपए लौटाने की बात पर उन्हें धमकी दी गई.

Updated: March 18, 2023 — 2:25 pm