ACID ATTACK IN BASTAR : 7 साल के रिलेशन के बाद पागल प्रेमिका ने दूल्हे की शादी मे किया एसिड अटैक, ऐसे हुआ पर्दाफाश

Advertisement

छत्तीसगढ़ से एक मामला सामने आया था जिसमें दूल्हा दुल्हन के शादी के समय एक अज्ञात के द्वारा मंडप पर एसिड से अटैक कर दिया जाता है जिससे 12 लोग घायल हो गए थे.

यह मामला बस्तर के भनपुरी क्षेत्र के ग्राम आमाबाल से है जिसपर पुलिस ने पट अलग लिया है कि वो एसिड अटैक करने वाले आरोपी कौन थे…? पुलिस के अनुसार एसिड अटैक करने वाला कोई और नहीं दूल्हे की प्रेमिका थी, जो बॉयफ्रेंड के दूसरे लड़की से शादी करने पर एसिड अटैक कर दिया था.

7 साल से थे रिलेशन में:
जानकारी के अनुसार दोनों करीब 7 साल से लव रिलेशनशिप में थे लेकिन दूल्हे द्वारा किसी और लड़की से शादी करने की बात से नाराज युवती ने बीच मंडप पर पहुंच कर एसिड अटैक कर दिया। जिससे 12 लोग घायल हुए थे. यह मामला बस्तर जिले के भानपुरी थाना क्षेत्र का है.

जानते हैं क्या था पूरा मामला:
बस्तर के भनपुरी थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम आमाबाल से पिछले हफ्ते एसिड अटैक का मामला सामने आया था। शादी समारोह के बीच अचानक लाइट गुल हो गई, फिर किसी ने मंडप पर एसिड फेंक दिया। इसके बाद मंडप पर दुल्हा-दुल्हन समेत दर्जनों लोग एसिड से घायल हो गए थे। जिसके बाद पुलिस को इन्फॉर्म किय आगया जिससे पता चला यह काम किसी लड़के का नहीं बल्कि लड़की का है और वो भी दूल्हे की बेवफाई से आहात होकर उसने क्राइम पेट्रोल शो देखकर इस घटना को अंजाम दिया। अब रविवार को पुलिस ने युवती को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने ऐसे किया घटना का पर्दाफांस:
की जाँच में ASP निवेदिता पॉल ने बताया कि, आरोपी को पकड़ने के लिए 10 से ज्यादा थानेदार इसपर लगे हुए थे, साथ ही भनपुरी जाने वाले मार्ग में लगे करीब 12 से ज्यादा CCTV फुटेज चैक. और पास के लगे हुए गांव में आरोपी की तलाश की जा रही थी. फिर, मुखबिर से पता चला की पास गांव में रहने वाली लड़क का प्रसंद दूल्हे से था जिसके बाद युवती को हिरासत में लिए आगया और युवती से पूछताछ के दौरान उन्होंने जुर्म कबूल किया।