Home Google News Chhattisgarh Jobs Trending Topics Today Raipur Web Stories

Affair अजब गजब हाल ससुर को अपनी ही बहु से हुआ प्यार, बहु को लेकर हुआ रातोंरात फरार….

Affair अजब गजब हाल ससुर को अपनी ही बहु से हुआ प्यार, बहु को लेकर हुआ रातोंरात फरार….

ससुर बहू के रिश्ते को तार-तार करने वाला मामला सामने आया है। दअसल, मामला राजस्थान का है। जहां एक बुजुर्ग को अपनी बहू से प्यार हो गया। बुजुर्ग की उम्र 60 साल बताई जा रही है वहीं, महिला की उम्र 21 साल है। बेटे ने पित और पत्नी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। राजस्थान के बूंदी जिले में बहू अपने ससुर के साथ भाग गई। बेटे ने अपने पिता के खिलाफ थाने में केस दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर दोनों को तलाश कर रही है। 

जानकारी के अनुसार घटना बूंदी जिले के सदर थाना इलाके की है। यहां एक गांव में रहने वाले युवक ने अपने पिता के खिलाफ उसकी पत्नी को भगाकर ले जाने का आरोप लगाया है। पीड़ित ने पुलिस के बताया कि उसके पिता की उम्र करीब  60 साल है। वहीं, उसकी मां मानसिक रोगी हैं। वह अपने पिता-मां, पत्नी और छोटी बच्ची के साथ रहता था। 14 फरवरी यानी वैलेंटाइन-डे पर उसका पिता रमेश उसकी 21 साल की पत्नी को भगाकर ले गया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पीड़ित का कहना है कि अपनी पत्नी को पहले ही बता दिया था कि उसके पिता की हरकतें सही नहीं हैं, इसलिए वह उनसे कम बातचीत किया करे। पिता उसकी पत्नी को डरा-धमकाकर भी रखता था। पीड़ित का कहना है कि वे अपनी पत्नी को खुश रखने के लिए मजदूरी करता था। कभी किसी बात के लिए उसे परेशान नहीं करता था और समस्या भी नहीं होने देता था।

लेकिन, कुछ दिन से वह बदली-बदली लग रही थी, इसे लेकर उसने उससे पूछा भी, लेकिन उसने कुछ नहीं बताया। मुझे भी ऐसी कोई उम्मीद नहीं थी कि वो ऐसा कुछ करेगी। पीड़ित का कहना है कि मैंने मामले को लेकर पुलिस में शिकायत की है। पुलिस जल्द से जल्द मेरी पत्नी को तलाश करे।

Join WhatsAppJoin Telegram