शादी के 4 दिन बाद ब्यूटी पार्लर मे पैसे देने के बहाने घर से निकली दुल्हन,प्रेमी संग फरार

Advertisement

शादी के चौथे दिन नवविवाहित दुल्हन प्रेमी के साथ भाग गई। दुल्हन ने भागने से पहले पूरी योजना बना ली थी। इतना ही नहीं दुल्हन से उसके लाखों रुपए के गहने और 85 हजार की नकदी भी ले गई।

15 फरवरी को दुल्हन की शादी पंजाब के राजापुर गांव के एक युवक से हुई थी। पति ने महेश नगर थाने में तहरीर देकर पत्नी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पति ने कहा, अब वह उसकी जिंदगी बर्बाद करके उसे छोड़कर चली गई है।

युवक ने बताया कि 15 फरवरी को उसकी शादी गांव करधन की एक लड़की से हुई थी. रविवार सुबह 10 बजे वह करधन गांव पहुंचे। यहां से चक्कर लगाकर वापस अपने गांव राजापुर जा रहे थे। जब वह प्रभु प्रेमपुरम महेश नगर पहुंचे तो उनकी पत्नी ने कार रोक दी और कहा कि मुझे ब्यूटी पार्लर जाना है.

युवक ने बताया कि उसकी भाभी भी पत्नी के साथ गई थी लेकिन वहां पहले से ही एक युवक बाइक पर खड़ा था। उसकी पत्नी युवक को बाइक पर लेकर फरार हो गई। उसकी भाभी भी हैरान रह गईं। इसकी जानकारी उसने अपने ससुर को दी। युवक ने कहा कि उसकी पत्नी घर से सारे जेवरात और 85 हजार रुपये चुरा ले गई। गहनों में झुमके, माथे का टिक्का, हार, चोकर, चूड़ियां और अंगूठियां शामिल थीं। महेश नगर थाना पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Updated: February 23, 2023 — 2:18 pm