January 27, 2023, 2:17 pm
Homeबॉलीवुडशादी के बाद रणबीर आलिया को इन सेलेब्रिटीज़ की ओर से मिले...
advertisementspot_img
advertisement

शादी के बाद रणबीर आलिया को इन सेलेब्रिटीज़ की ओर से मिले सबसे महेंगे तोहफे, कीमत जान आप भी हो जाएंगे हैरान…

advertisement

Btown news: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने शादी के बंधन में बंध चुके हैं और इसी के साथ इनका रिश्ता अब सात जन्मों के लिए बंध गया है। दोनों ने 14 अप्रैल को परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में पंजाबी रीति-रिवाज से शादी रचाई।

इन दोनों ही स्टार्स ने बड़ी ही सादगी से शादी की है जिसमें बेहद करीबी रिश्तेदार और दोस्तों को बुलाया गया था। वहीं शादी के बाद कपल को कई महंगे तोहफ मिल रहे हैं।

आलिया और रणबीर को मिले ये खास तोहफे
ताजा रिपार्ट्स के मुताबिक, रणबीर की एक्स गर्लफ्रेंड्स दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ ने कपल को महंगे गिफ्ट भेजे हैं तो वहीं इस लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा, वरुण धवन, करीना कपूर खान का नाम भी शामिल है। तो चलिए बताते हैं किसने क्या दिया?

दीपिका ने रणबीर की दुल्हनिया आलिया को चोपार्ड ब्रांड की घड़ियां भेजी हैं। बता दें दीपिका चोपार्ड की ब्रांड एम्बैसडर हैं। वहीं इन घड़ियों की कीमत 15 लाख रुपए के करीब है। वहीं कैटरीना ने अपने एक्स ब्याफ्रेंड की पत्नी को 14.5 लाख रुपये की प्लेटिनम ब्रेसलेट गिफ्ट की है। वहीं रणवीर सिंह (Ranveer Singh) कपल को Kawasaki Ninja H2 R गिफ्ट की है।

रणबीर की बेस्टफ्रेंड अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपने दोस्त की दुल्हनिया को मनीष मल्होत्रा की एक खूबसूरत ड्रेस तोहफे में दी है, जिसकी कीमत 1.6 लाख रुपये है। इसके अलावा वरुण धवन ने 4 लाख की गुच्ची के हाई हील्स सैंडल गिफ्ट किए हैं। वहीं सूत्रों के अनुसार आलिया के एक्स रह चुके सिद्धार्थ मल्होत्रा ने एक्ट्रेस को Versace का एक हैंडबैग दिया है जिसकी कीमत 3 लाख के आसपास है।

प्रियंका चोपड़ा ने आलिया को 9 लाख रुपये का डायमंड नेकलेस गिफ्ट किया है। आलिया और रणबीर के सबसे करीबी अयान मुखर्जी ने कपल को ऑडी Q8 दी है। दुल्हे की मां नीतू कपूर ने अपने बेटे और बहू को 26 करोड़ का फ्लैट दिया है। तो वहीं रणबीर की बहन करीना कपूर खान ने अपनी भाभी आलिया को डायमंड सेट गिफ्ट किया है।

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: