February 4, 2023, 5:10 am
Homeअपराधवरमाला के बाद कमरे में बैठी दुल्हन को सिरफिरे आशिक ने मारी...
advertisementspot_img
advertisement

वरमाला के बाद कमरे में बैठी दुल्हन को सिरफिरे आशिक ने मारी गोली, पिता की गोद मे तोड़ा दम

advertisement

गुरुवार को वरमाला के बाद अपने कमरे में बैठी हुई दुल्हन को गोली मार कर हत्या करने वाले व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

आरोपी हत्या कर मौके से फरार हो गया था. बता दें आरोपी मृतिका का प्रेमी बताया जा रहा है. घटना के बाद से ही पूरा परिवार दहशत में था और दूसरी तरफ दुल्हन की मृत्यु होने से परिवार में कोहराम मचा हुआ था.

नौहझील थाना क्षेत्र की है घटना

दरअसल, यह मामला है नौहझील थाना क्षेत्र के गांव मुबारकपुर का, जहां गुरुवार रात को खूबीराम की पुत्री काजल की शादी हो रही थी. काजल की बारात गौतमबुद्ध नगर के थाना रबूपुरा के गांव कलूपुर से आई थी. इस दौरान समारोह में दूल्हा और दुल्हन की वरमाला का कार्यक्रम संपूर्ण हो चुका था. दुल्हन वरमाला के बाद फेरों के इंतजार के लिए अपने कमरे में बैठी हुई थी. जिसके बाद अचानक से दुल्हन के कमरे में एक युवक घुस आया. युवक ने कमरे में आते ही रात करीब 2 बजे दुल्हन को गोली मार दी, जिससे दुल्हन की मौके पर ही मौत हो गई और आरोपी मौके से भाग निकला.

घटना के बारे में मृतिका के पिता ने बताया कि वरमाला के बाद दुल्हन जैसे ही अपने कमरे में गई, तभी कार्यक्रम स्थल पर दो-तीन युवकों ने पत्थर फेंकने शुरू कर दिए. दुल्हन के पिता खूबीराम ने बताया कि पड़ोस में ही रहने वाले अनीश के एक भाई और दो दोस्त पत्थर फेंक रहे थे. जैसे ही परिवार के लोग इन युवकों के पीछे दौड़े तो वहां हड़कंप मच गया. शोर-शराबा सुनकर दुल्हन के साथ के लोग कमरे से बाहर आ गए. तभी पहले से घात लगाकर बैठा अनीश दुल्हन के कमरे में पहुंच गया. वहां उसने काजल को आंख में गोली मारी औभाग गया. गोली की आवाज सुनकर जब सब लोग कमरे में पहुंचे तो वहां खून से लथपथ काजल जमीन पर गिरी हुई थी. उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया. लेकिन पिता की गोद में ही काजल ने दम तोड़ दिया.

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: