Home Google News Chhattisgarh Jobs Trending Topics Today Raipur Web Stories

Ajab Gajab NEWS: सुहागरात के दिन प्रेमी से फोन पर बात कर रही थी दुल्हन, पति ने पूछा तो कर दिया हंसिया से हमला, फिर हुआ ये…

अजब-गजब तरह का मामला सामने आया है। इसमें शादी के चार दिन बाद ही दुल्हन मायके चली गई और दूल्हे पर पत्नी दहेज में पल्सर मांगने का आरोप लगाते हुए केस कर दिया।

इधर दूल्हा खुद चलकर थाने पहुंच गया और पुलिस को बताया कि उसकी दुल्हन सुहागरात के दिन ही अपने प्रेमी से बात कर रही थी, जब पूछा तो भड़क गई। दुल्हन पर आरोप लगाते हुए कहा कि दुल्हन ने उसके साथ मारपीट तक की है। पुलिस दोनों मामलों में जांच कर रही है।

दरअसल खुरई थाना क्षेत्र में दूल्हा अभिषेक अहिरवार थाने पहुंचा और एक आवेदन दिया है। उसने पुलिस से उसके खिलाफ लिखाई दहेज प्रताड़ना के मामले में निष्पक्ष जांच की मांग करने की गुजारिश की है। दूल्हे ने आरोप लगाते हुए पुलिस को बताया है कि उसकी दुल्हन सुहागरात को ही अपने प्रेमी से मोबाइल पर चेटिंग कर रही थी। रोका तो मारपीट करने पर अमादा हो गई। पिता को बुलाकर झूठी कहानी सुनाई और मायके चली गई। साथ में करीब ढाई लाख का उसका जेवर भी दुल्हन रूबी अपने साथ ले गई है। इधर दुल्हन ने अभिषेक के खिलाफ जो शिकायत लिखाई है उसमें दूल्हे पर दहेज प्रताड़ना, पल्सर बाइक और एक लाख रुपए की मांग की है। बता दें कि अभिषेक और रूबी की बीते 10 मार्च को शादी हुई थी, जबकि 13 मार्च को ही दुल्हन रुबी ने अपने पति अभिषेक के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज कराया था।

आरोप, वरमाला के समय दुल्हन स्टेज से नीचे उतर आई थी

अभिषेक अहिरवार ने अपने आवेदन में बहुत ही गंभीर तरह के आरोप लगाते हुए अपनी दुल्हन के बारे में बताया है कि

वरमाला के समय दुल्हन किसी अज्ञात प्रेमी के इशारे पर स्टेज से नीचे उतर गई थी। जिसके बाद हमारे घर के लोग थाने पहुंचे थे, लेकिन पुलिस ने समझाइश दी जिसके बाद हम लोग वापस आए वरमाला हुई और घर आ गए। दुल्हन का कहना था कि मुझे तुमसे शादी नहीं करनी थी, मेरे मां-बाप ने जबरदस्ती करवा दी है। फिर 2 दिन बाद वह फोन पर किसी से बात कर रही थी, जब पूछा तो उसने हंसिया से हमला कर दिया और नोचने लगी। घरवालों ने पहुंचकर मामले को शांत कराया। पुलिस दोनों पक्षों की तरफ से इस मामले में की गई शिकायत के आधार पर जांच कर रही है।

Join WhatsAppJoin Telegram