41.1 C
Raipur
May 31, 2023, 3:52 pm
- Advertisement -

दरिंदगी की सारी हदें पार, पति ने दोस्तों से करवाया पत्नी का रेप, रेप का बनाया वीडियो

पीड़िता ने पेश होकर इंसाफ की गुहार लगाई है। पीड़िता ने अपने पति और उसके साथियों पर कार में बैठाकर ले जाने, उसे नशीली चाय पिलाने, बलात्कार करने और रेप का वीडियो बनाने का आरोप लगाया है।

पीड़िता ने अधिकारी को बताया है कि आरोपितों ने धमकी दी है कि यदि पुराना मुकदमा वापस नहीं लिया तो उसका वीडियो इंटरनेट पर डाल देंगे।

रिपोर्ट के अनुसार, खाड़ेपुर हनुमंत विहार निवासी पीड़िता ने कुछ दिनों पहले पति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी। उसने बताया कि केस दर्ज होने के बाद से पति और उसके साथी उस पर मुकदमा वापस लेने का दबाव डाल रहे है और उसके पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। पीड़िता के अनुसार, 11 फरवरी की शाम करीब 7:30 बजे पति अपने 3 अन्य साथियों के साथ उसके निवास पर पहुंचा। सभी सफेद रंग की कार में मौजूद थे। उन्होंने धमकी दी कि उसके भाई को रेलवे में चोरी करने के इल्जाम में फंसाकर एनकाउंटर करा देंगे।

पीड़िता के अनुसार, इन धमकियों से वह घबरा गई। इसी का फायदा उठाकर वह लोग उसे जबरदस्ती कार में बैठाकर टाटमिल स्थित एक होटल के पास ले गए। वहां पर जबरन उसे नशीली चाय पिलाई गई। चाय पिलाने के बाद उसका बलात्कार किया गया और वीडियो बना लिया गया। पुलिस आयुक्त बीपी जोगदंड ने कहा है कि मामला संज्ञान में आया है। इसी जांच कराने के साथ ही प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं।

- Advertisement -

Latest Articles

%d bloggers like this: