Home Google News Chhattisgarh Jobs Trending Topics Today Raipur Web Stories

Baba Vanga की भविष्यवाणी: 2024 को लेकर की कई भविष्यवाणियां, आतंकी हमले सहित कई चौकाने वाली बातें

Baba Vanga की भविष्यवाणी: 2024 को लेकर की कई भविष्यवाणियां, आतंकी हमले सहित कई चौकाने वाली बातें

Baba Vanga Prediction 2024. रूस-यूक्रेन युद्ध और 9/11 हमले जैसी कई भविष्यवाणी करने वाली बाबा वेंगा की कई सारी प्रीडिक्शन सही साबित हो चुकी है. रूस और युक्रेन के युद्ध को लेकर उन्होंने सटीक भविष्यवाणी की थी. इसी तरह वे साल 5079 तक की भविष्यवाणी (Baba Vanga Prediction 2024) कर चुकी है. तो आइए जानते हैं कि उनकी प्रीडिक्शन के मुताबिक 2024 में क्या-क्या होने वाला है…

पुतिन की हत्या

बाबा वेंगा की भविष्यवाणी के मुताबिक साल 2024 में रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन का मर्डर हो सकता है. भविष्यवाणी के मुताबिक पुतिन की हत्या रूस का ही कोई शख्स करेगा. भविष्यवाणी के मुताबिक ये उनका कोई करीबी भी हो सकता है. हालांकि इससे पहले भी उनकी मौत की अफवाह उड़ी थी.

आर्थिक संकट

बाबा वेंगा की भविष्यवाणी के मुताबिक 2024 में दुनियाभर में आर्थिक संकट आ सकता है. बढ़ते कर्ज, वैश्विक तनाव और पश्चिम से पूर्व की ओर सत्ता परिवर्तन की वजह से वित्तीय संकट हो सकता है.

प्राकृतिक आपदा

बाबा वेंगा ने नए साल में एक बड़ी प्राकृतिक आपदा की भविष्यवाणी भी की थी. सदियों में एक बार होने वाले ‘ऑर्बिट चेंज’ को लेकर बाबा वेंगा ने प्राकृतिक आपदा होने की बात कही थी. इस आपदा में रेडिएशन का खतरा भी बढ़ सकता है.

साइबर अटैक

बाबा वेंगा ने साइबर हमले को लेकर भी भविष्यवाणी की थी. इसमें पावर ग्रिड और वाटर ट्रीटमेंट जैसी सुविधाओं पर साइबर हमला हो सकता है.

आतंकी हमला

इसके अलावा बाबा वेंगा ने 2024 में यूरोप में आतंकी हमला होने की भविष्यवाणी की थी. वहीं इस साल एक देश जैविक हथियारों का भी परीक्षण कर सकता है. जैविक हथियार से हमले की भी आशंका जताई गई है. वायरस, बैक्‍टीरिया या फफूंद जैसे संक्रमणकारी तत्‍वों का इस्‍तेमाल कर जैविक हथियार बनाए जाते हैं.

5079 तक भविष्यवाणी कर चुकी हैं बाबा वेंगा

बता दें कि बाबा वेंगा का पूरा नाम वेंजेलिया पांडेवा गुश्टेरोवा था. उन्हें बाल्कन क्षेत्र का नास्त्रेदमस कहा जाता है. दुनिया के सबसे प्रसिद्ध भविष्यवक्ताओं में बाबा वेंगा का नाम आता है. बाबा वेंगा 5079 साल तक की भविष्यवाणी कर चुकी थीं. करीब 84 साल की बाबा वेंगा का निधन 1996 में हो गया था.

Join WhatsAppJoin Telegram