Home Google News Chhattisgarh Jobs Trending Topics Today Raipur Web Stories

BEMETARA NEWS : बेमेतरा मे हिंसा के बीच बिरनपुर गांव मे दो अज्ञात लोगो का शव हुआ बरामद, पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच मे जुटी पुलिस

बेमेतराः छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले के बिरनपुर गांव में हिंसा अब तक नहीं थमी है। इसी बीच अब एक और बड़ी खबर आई है। बिरनपुर के पास कोर्रान गांव में दो अज्ञात लोगों का शव मिला है। दोनों के सिर पर गंभीर चोट के निशान है। हालांकि अभी तक मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच में जुट गई है।

क्या हुआ था बिरनपुर में
दो दिन पहले यानि शनिवार को बेमेतरा में बिरनपुर गांव में 2 स्कूली छात्रों के बीच रास्ते में साइकिल चलाते समय कट मारने को लेकर विवाद हुआ था। इस दौरान एक युवक ने छात्र के हाथ पर कांच की बोतल तोड़ दी। जिसके चलते उसका हाथ फ्रैक्चर हो गया। घटना की जानकारी बच्चों के घरों तक पहुंची, तो दोनों पक्षों के लोगों के बीच मारपीट होने लगी।इस बीच दूसरे पक्ष के लोगों ने तलवार से 22 साल के युवक भुनेश्वर साहू की हत्या कर दी थी। पूरे मामले में पुलिस ने 11 आरोपियों को गिरफ्तार किया था। जिले में जिले में धारा 144 लागू है। तनावपूर्ण हालात को देखते हुए बिरनपुर गांव में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है।

Join WhatsAppJoin Telegram