February 4, 2023, 5:25 am
Homeछत्तीसगढ़भूपेश सरकार ने निभाया वादा, खैरागढ़ को जिला बनाने की हुई घोषणा
advertisementspot_img
advertisement

भूपेश सरकार ने निभाया वादा, खैरागढ़ को जिला बनाने की हुई घोषणा

advertisement

रायपुर. छत्‍तीसगढ़ में खैरागढ़ विधानसभा सीट पर उपचुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार की जीत के साथ खैरागढ़ को जिला बनाने की चुनावी घोषणा का अपना वादा मुख्यमंत्री ने मजह 24 घंटे के अंदर ही पूरा किया. इस दौरान मुख्यमंत्री ने साले वारा को पूर्ण तहसील बनाने की घोषणा भी की. उन्होंने कहा कि कांग्रेस जो कहती है उसे करती है. वहीं जालबांधा को उप तहसील बनाने की घोषणा भी उन्होंने की.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कांग्रेस के घोषणा पत्र को ट्वीट किया था. उन्होंने कहा था कि चुनाव जीतने के 24 घंटों के भीतर खैरागढ़-छुईखदान-गंडई जिला बनाया जाएगा. वहीं साल्हेवारा को पूर्ण तहसील और जालाबांधा को उपतहसील बनाया जाएगा. खैरागढ़ में दिवंगत विधायक देवव्रत सिंह की आदमकद प्रतिमा लगेगी. जिला बनाने के इस वादे को पूरा करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इसकी घोषणा कर दी है. बता दें कि खैरागढ़ उपचुनाव में जीत के बाद कांग्रेस प्रत्याशी यशोदा वर्मा सीएम हाउस पहुंची थीं.

जिसके बाद मुख्यमंत्री ने मीडिया से बातचीत में ये घोषणा की है. ये वादा मुख्यमंत्री ने चुनाव जीतने के महज 3 घंटे के अंदर ही पूरा कर दिया. जिला बनने की घोषणा के साथ ही खैरागढ़ में खुशी की लहर है. बता दें कि मुख्यमंत्री की इस घोषणा के बाद छत्तीसगढ़ का 33 वां जिला होगा खैरागढ़-छुईखदान-गंडई.

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: