December 7, 2022, 7:36 pm
HomeदेशBig ब्रेकिंग: 1 लाख सरकारी नौकरी देगी कांग्रेस सरकार, पुरानी पेंशन योजना...
advertisementspot_img
advertisement

Big ब्रेकिंग: 1 लाख सरकारी नौकरी देगी कांग्रेस सरकार, पुरानी पेंशन योजना को बहाल करने का किया वादा

advertisement

1 लाख सरकारी नौकरी देगी कांग्रेस सरकार, पुरानी पेंशन योजना को बहाल करने का किया वादा, कैबिनेट की बैठक में लिया गया फैसला

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाद्रा ने हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव में अपनी पार्टी के सत्ता में आने पर सरकारी कर्मचारियों के लिए पुरानी पेंशन योजना को बहाल करने का शुक्रवार को वादा किया।

1 Lakh Govt Jobs हिमाचल प्रदेश के सोलन के ठोडो मैदान में आयोजित ‘परिवर्तन प्रतिज्ञा रैली’ में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) महासचिव ने यह बात कही। उन्होंने कहा कि राज्य में कांग्रेस के सत्ता में आने पर पहली कैबिनेट बैठक में पुरानी पेंशन योजना को बहाल करने और बेरोजगार युवाओं को एक लाख रोजगार देने का निर्णय लिया जाएगा।

इससे पूर्व, प्रियंका ने हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस के चुनाव अभियान की औपचारिक शुरुआत करने से पहले सोलन में मां शूलिनी मंदिर में पूजा अर्चना की।

प्रियंका ने रैली में पार्टी का चुनावी ‘थीम सॉंग’ भी जारी किया। प्रियंका की रैली के एक दिन पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ऊना और चंबा में दो रैलियों को संबोधित किया था। मोदी ने ऊना से भारत की चौथी वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाने सहित विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास भी किया।

प्रियंका के साथ छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, हिमाचल प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह, विधानसभा में विपक्ष के नेता मुकेश अग्निहोत्री, पार्टी की चुनाव प्रचार समिति के अध्यक्ष सुखविंदर सुक्खू और वरिष्ठ नेता राजीव शुक्ला ने भी रैली में अपने विचार रखे।

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: