Big breaking: जम्मू कश्मीर में आतंकियों से मुठभेड़, DSP, कर्नल, मेजर 3 शहीद

Big breaking: जम्मू कश्मीर में आतंकियों से मुठभेड़, DSP, कर्नल, मेजर 3 शहीद

जम्मू: जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में आतंकियों के साथ हुई मुठभेड़ में सेना के कर्नल, मेजर सहित डीएसपी शहीद हो गए है। आतंकियों ने सेना के अधिकारियों को टारगेट कर घटना को अंजाम दिया है। वहीं इस घटना में दो अन्य जवान घायल है। शहीद डीएसपी हुमायूं भट्ट जम्मू कश्मीर पुलिस से थे। मुठभेड़ में कर्नल मनप्रीत सिंह, मेजर आशीष सिंह भी शहीद हुए हैं।

जानकारी के मुताबिक, आज सुबह अनंतनाग में आतंकवादियों के होने की सूचना सेना और पुलिस को मिली थी। इस सूचना पर संयुक्त टीम के द्वारा ऑपरेशन चलाया गया। सेना के कर्नल ने अपनी टीम का नेतृत्व करते हुए आतंकियों पर हमला बोल दिया। मुठभेड़ में सेना के कर्नल मनप्रीत सिंह, मेजर आशीष धोनैक और पुलिस विभाग के डीएसपी हुमायूं भट्ट को गोलियां लगी और वे शहिद हो गए। ऑपरेशन में सेना का डॉगी केंट भी मारा गया। वह सेना की टीम के आगे आगे चल रहा था। उसे भी गोलियां लगी।

जवाबी कार्रवाई में दो आतंकी भी ढेर होने की जानकारी है। सेना के दो अन्य जवान घायल हैं। सेना के अधिकारियों के मुताबिक 11 सितंबर की शाम को पतराड़ा के जंगली इलाके में घेरेबंदी व तलाशी शुरू किया गया था। इस दौरान दो संदिग्ध व्यक्ति भागने में सफल रहे थे। उससे पहले 9 अगस्त को पुलिस और आर्मी ने ज्वाइंट ऑपरेशन चला कर 6 आतंकियों को गिरफ्तार किया था। फिलहाल, अभी भी एनकाउंटर जारी है।

Updated: September 13, 2023 — 8:46 pm