Big News: काम से लौट रही युवती के साथ गैंगरेप करने वाले तीनों आरोपियों को पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार

Big News: काम से लौट रही युवती के साथ गैंगरेप करने वाले तीनों आरोपियों को पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार

बालोद: काम से लौट रही युवती के साथ गैंगरेप करने वाले तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी घटना के बाद से अलग अलग जगहों पर छुपकर पुलिस को चकमा दे रहे थे, जिन्हें पुलिस ने धरदबोचा है।

दरअसल, घटना गुंडरदेही थाना क्षेत्र की है। 15 जनवरी सोमवार की रात फैंसी स्टोर में काम करने वाली युवती छुट्टी होने के बाद अपने साथी के साथ घर लौट रही थी। रास्ते में तीन नशेड़ी युवकों ने पहले युवती का पीछा किया और सुनसान इलाके में रास्ता रोककर युवती के दोस्त से मारपीट कर उसे मौके से भगा दिया। तीनों नशेड़ी बदमाश युवती को जबरदस्ती एक खेत में ले गए और उसके साथ बारी बारी से दुष्कर्म किया।

इस शर्मनाक घटना के बाद पीड़िता को खेत में छोड़कर तीनों आरोपी फरार हो गए थे। युवती बदहवाश हालत में रेलवे ट्रैक की तरफ जा रही थी। जहां उसे अर्धनग्न हालत में देख राहगीरों ने गुंडरदेही थाना पुलिस को इसकी जानकारी दी। लोगों ने पीड़िता की सहेलियों को फोन किया और युवती को घर भेजा। घर पहुंच कर युवती ने परिजनों को सारी बात बताई फिर परिजनों के साथ जाकर गुण्डरदेही थाना में घटना की रिपोर्ट दर्ज करवाई। थाना गुण्डरदेही मे अपराध क्रमांक 09/2024 धारा 363, 376, (2)(ए), 376 (डी), 294, 506, 323 भादवि कायम कर जांच में लिया गया।

प्रकरण की गंभीरता को ध्यान मे रखकर एसपी ने 3 टीम गठित कर जांच शुरू की गई। टीम के द्वारा घटना स्थल एवं आसपास के सीसीटीव्ही फुटेज को देखने पर आरोपी राहुल देवार व बब्लू देवार दिखे। फुटेज के आधार पर आरोपी बब्लू देवार को बस स्टैण्ड गुण्डरदेही के एक होटल से पकड़ा गया।

आरोपी पूछताछ में बताया कि राहुल देवार, विक्रम देवार के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया था। घटना के बाद से ही आरोपी राहुल देवार, विक्रम देवार फरार है। सायबर सेल लगातार तकनीकी सहायता से आरोपियों का लोकेशन खंगाल रही थी। इसी दौरान ग्राम चिल्हाटी जिला मानपुर मोहला मिला। पुलिस जैसे ही चिल्हाटी पहुंची तो दोनों आरोपी स्कुटी छोड़कर फरार हो गये।

राजनांदगावं से कवर्धा के बीच सीसीटीवी और तकनीकी सहायता के आधार पर पता चला कि आरोपी विक्रम देवार कवर्धा में अपने एक रिश्तेदार के घर छुपा है। घेराबंदी कर उसे पकड़ा गया। वहीँ, पुलिस ने आरोपी राहुल देवार को नागपुर महाराष्ट्र से पकडा। तीनों ने अपराध करना स्वीकार किया। तीनों को ज्युडिशियल रिमाण्ड पर भेजा गया।

Updated: January 19, 2024 — 8:35 pm