Home Google News Chhattisgarh Jobs Trending Topics Today Raipur Web Stories

Birthday Party में भाजपा नेता के घर बेहोश होने तक महिला से दुष्कर्म, निवस्त्र हालतों में जंगल छोड़ा

Birthday Party में एक भाजपा नेता के घर चल रही बर्थ-डे पार्टी में पहाड़ी कोरवा महिला से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं महिला के साथ इतनी हैवानियत हुई कि बेहोश होने तक उसके साथ दुष्कर्म किया गया और फिर महिला को निवस्त्र ही जंगल में छोड़ दिया गया। जब मनरेगा में काम करने जा रही महिलाओं ने पीड़िता को देखा तो उन्होंने इसकी जानकारी पीड़िता के घर वालों को दी। Birthday Party at Woman raped till fainting at BJP leader’s house इसके बाद वे पीड़िता महिला को अपने घर लेकर आए और पूरे मामले की शिकायत पुलिस से की। मामला बगीचा थाना क्षेत्र का है।

Birthday Party में भाजपा नेता के घर बेहोश होने तक महिला से दुष्कर्म, निवस्त्र हालतों में जंगल छोड़ा

बताया जा रहा है कि पहले तो पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया, लेकिन मामला राजनीतिक गलियारों में फैल गया और पुलिस के उच्चाधिकारियों के आदेश के बाद बागीचा थाना पुलिस ने आरोपी भाजपा नेता व पूर्व जिलाधिकारी को गिरफ्तार कर लिया. समरबहार सरयू के सदस्य। पैकरा को गिरफ्तार किया गया।

पूरा परिवार गया था पार्टी में शामिल होने

पीड़ित परिवार का कहना है कि ग्रामीण क्षेत्र में जन्मदिन की पार्टी होती है तो सभी चले जाते हैं। भाजपा नेता के घर भी जन्मदिन की पार्टी थी, इसलिए पीड़िता का पूरा परिवार शामिल होने गया था, लेकिन कुछ देर बाद परिवार लौट आया और पीड़िता वहीं रह गई। इसके बाद उसके साथ यह हैवानियत हुई। इस मामले में पुलिस पीड़िता से भी पूरी घटना के संबंध में पूछताछ कर रही है।

Join WhatsAppJoin Telegram