December 7, 2022, 7:27 pm
Homeदेशभाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के पिता की बिगड़ी तबियत, एम्स...
advertisementspot_img
advertisement

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के पिता की बिगड़ी तबियत, एम्स बिलासपुर में हुए भर्ती

advertisement

बिलासपुर में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के पिता की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया है. (jp nadda father admitted in aiims bilaspur) जानकारी के मुताबिक सांस में दिक्कत होने के बाद उन्हें एडमिट कराया गया है.

बिलासपुर: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के पिता की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें एम्स (jp nadda father admitted in aiims bilaspur) में भर्ती कराया गया है. जानकारी के मुताबिक जेपी नड्डा के पिता एनएल नड्डा की अचानक तबीयत खराब हो गई. वह अपने विजयपुर स्थित आवास में थे, लेकिन बीती शाम यानि 16 सिंतबर को अचानक सांस में दिक्कत होने के बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई. उसके बाद उन्हें इलाज के लिए एम्स (JP Nadda father admitted in Bilaspur) बिलासपुर कोठीपुरा में भर्ती कराया गया.

आज शाम को किया जा सकता डिस्चार्ज : जेपी नड्डा के भाई जगत भूषण नड्डा ने बताया कि चिकत्सकों की तरफ से उनके पिताजी का इलाज किया जा रहा है. आज शाम तक चिकित्सकों ने एम्स बिलासपुर से डिस्चार्ज करने की बात कही है. डॉक्टरों ने उनके टेस्ट लेकर सारी बातों को साफ किया, ताकि कोई परेशानी नहीं हो.

पहले कराया था निजी अस्पताल में इलाज: बता दें कि इससे पहले भी जेपी नड्डा के पिता की तबीयत खराब हो चुकी है .इससे पहले एक बार निजी अस्पताल में इलाज उन्होंने कराया था.बिलासपुर में आईपीडी की सुविधा शुरू होने के बाद अब यहां पर लोगों का इलाज शुरू हो गया है.

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: