Home Google News Chhattisgarh Jobs Trending Topics Today Raipur Web Stories

अकेले सो रही थी साले की पत्नी, जीजा ने कर दिया ये कांड, शराब पीने के बाद डोली नियत

अकेले सो रही थी साले की पत्नी, जीजा ने कर दिया ये कांड, शराब पीने के बाद डोली नियत

ग्वालियर में छत्तीसगढ़ कोरबा से आए साले ने जीजा के साथ मिलकर जमकर शराब पार्टी की। शराब पार्टी के बाद जीजा की नियत साले की पत्नी पर खराब हो गई और कमरे में सो रही उसकी पत्नी के साथ छेड़छाड़ कर दी। घटना विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के सिंधिया नगर की है। जब पत्नी ने विरोध करते हुए पति को बुलाया तो पति ने पत्नी की मारपीट कर दी। घटना की शिकार पीड़िता ने थाने पहुंचकर इसकी शिकायत की। वही पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर दोनो जीजा साले के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Brother-in-law molested brother-in-law’s wife

Brother-in-law molested brother-in-law’s wife : दरअसल छत्तीसगढ़ कोरबा निवासी 33 साल की पीड़ित महिला का पति आठ दिन पहले ग्वालियर आ गया था। उसके बाद वह भी ग्वालियर आ गई और रेलवे स्टेशन आने पर पति को कॉल किया तो पति उसे लेने के लिए आया। यहां से वह उसे अपने बहनोई के घर विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के सिंधिया नगर ले गया। यहां पर पति और उसके जीजा ने जमकर शराब पी। इसी बीच उसकी पत्नी के सिर में दर्द होने पर पति ने उसे दवा दी। जिसके बाद बेसुध होकर कमरे में सो गई।

कुछ देर बाद उसे शरीर पर किसी के हाथ महसूस हुआ तो उसने आंखे खोली तो उसके पति का जीजा उसके साथ गलत हरकत कर रहा था। पति को मदद के लिए बुलाने पर पति उसे बचाने नहीं आया तो उसने अपनी जान देने की धमकी दी तब उसका पति उसके पास आया। जब उसने विरोध किया तो पति ने उसकी मारपीट कर दी। पति और उसके जीजा की इस हरकत की शिकायत उसने थाने पहुंचकर की। वही पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर पति के जीजा पर छेड़छाड़ और पति पर मारपीट का मामला दर्ज कराया है।

Join WhatsAppJoin Telegram