धर्म छुपाकर युवक ने बनाया युवती से शारीरिक सम्बन्ध, फिर प्राइवेट वीडियो बना ब्लैकमेल कर ठगे लाखों रूपए

Advertisement

युवती ने युवक पर अपना धर्म छुपाकर और नाम बदलकर उसे शादी का झांसा देकर रेप करने और लाखों रुपये की ठगी करने का आरोप लगाया है। न्यूड तस्वीरें और न्यूड वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसको ब्लैकमेल कर लाखों रुपये भी ठग लिए।

मामले में पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। देहरादून निवासी लड़की की शिकायत पर पुलिस जांच कर रही है।

कोतवाली पुलिस के अनुसार, मोहकमपुर देहरादून निवासी युवती ने तहरीर में बताया कि 2018 में उसकी पहचान सोशल मीडिया के जरिए कबीर अहमद खान निवासी दिल्ली से हुई थी। पुणे महाराष्ट्र में दोनों की मुलाकात हुई थी। लॉकडाउन में युवती देहरादून आ गई। इसके बाद कबीर उससे मिलने कई बार देहरादून आया।

कबीर ने युवती को बताया की वो अपना धर्म बदल चुका है और उससे शादी करना चाहता है। उसने अपना नया नाम भी युवती को बताया। उसने बदले हुए नाम का आधार कार्ड भी दिखाया। आरोप है कि युवक ने युवती के क्रेडिट कार्ड से 25 से 30 लाख रुपये अपने साथी अथर अली खान के खाते में डाल दिए। कबीर का कहना था कि अली उसका दोस्त है, जो कुछ समय बाद रकम लौटा देगा।

आरोप है कि कबीर ने उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध भी बनाए। अश्लील तस्वीरें, पॉर्न वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसने घर से ज्वैलरी और नकदी लाने के लिए भी कहा। युवती ने दोनों युवकों से परिवार और खुद को जान का खतरा बताया है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर कबीर और अथर अली के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

Updated: March 5, 2023 — 1:54 pm