CG: 50 हज़ार मिलेगी शिक्षित बेरोजगारों को सैलरी, यहाँ करें आवेदन

Advertisement

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर (Raipur) में शिक्षित बेरोजगारों के लिए प्लेसमेंट कैंप (Placement Camp) का आयोजन किया जाएगा और युवाओं को प्राइवेट सेक्टर में 50 हजार रुपए तक की नौकरी मिलेगी. दरअसल रायपुर जिला रोजगार और स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र ने छत्तीसगढ़ राज्य के लोकल शिक्षित बेरोजगार युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने के लिए 21 फरवरी को जिला रोजगार कार्यालय, पुराना पुलिस मुख्यालय परिसर में प्लेसमेंट कैंप का आयोजन किया है. रोजगार कार्यालय की तरफ से युवाओं को बताया गया है कि 21 फरवरी को सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे तक प्लेसमेंट कैम्प आयोजित है. इसमें युवा जरूरी दस्तावेज के साथ इंटरव्यू दे सकते हैं.

इन सेक्टरों में 100 से ज्यादा पद पर भर्ती
जिला रोजगार कार्यालय के उप संचालक ने बताया कि इस प्लेसमेंट कैम्प के माध्यम से व्हाइटलियो इण्डस्ट्रीज प्रालि, सी०आर० केपिटल, स्पेक्ट्रम डिजिटल प्रिन्टस, सुमित बाजार और डॉक्टर श्रीकांत वर्मा ऑनलाइन क्लासेस रायपुर द्वारा अकाउंटेंट, कम्प्यूटर ऑपरेटर, बैक ऑफिस, क्वालिटी मैनेजर, लिगल असिस्टेंट, फाइनेंस एक्सीक्यूटिव्हस, एचआर मैंनेजर, सिक्यूरिटी गार्ड, ड्राइवर, हेल्पर, फिल्ड एक्सीक्यूटिव, रेकी एक्सीक्यूटिव, टेली मार्केटिंग आफिस वर्कर, ऑफिस ब्वाय, टीम लीडर, सेल्स एक्सीक्यूटिव, ग्राफिक डिजाइनर इत्यादि कुल 100 से अधिक पदों पर 5वीं से लेकर कॉलेज पास आवेदकों को सीधी भर्ती के लिए बुलाया गया है.

7 से 50 हजार रुपए तक मिलेगी सैलरी
जिला रोजगार कार्यालय की तरफ ये भी बताया गया है कि इच्छुक आवेदकों को योग्यता अनुसार सीधी भर्ती में मौका दिया जाएगा. भर्ती के बाद युवाओं को 7 हजार से 50 हजार रुपए प्रतिमाह वेतन दिया जाएगा. इसके अलावा ये भी बताया गया है कि प्लेसमेंट कैम्प में शामिल होने के लिए आवेदक को अपने साथ शैक्षणिक/ तकनीकी योग्यता/अनुभव प्रमाण-पत्र, बॉयोडाटा लाना होगा और एन.सी.एस. पोर्टल www.ncs.gov.in पर रजिस्ट्रेशन कराना होगा. इसके बाद ही सीधी भर्ती के लिए प्लेसमेंट कैंप में शामिल हो सकते है.