Home Google News Chhattisgarh Jobs Trending Topics Today Raipur Web Stories

CG Big breaking: नक्सली हमले में ASI शहीद, एक जवान शहीद

CG Big breaking: नक्सली हमले में ASI शहीद, एक जवान शहीद

सुकमा: छत्तीसगढ़ में नक्सली गतिविधियां लगातार जारी है. इस बीच एक बार फिर से नक्सलियों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. सुकमा के बेदरे कैम्प अंतर्गत जवानों पर घात लगाए नक्सलियों ने हमला कर दिया है. इस हमले में CRPF का ASI शहीद हो गया. वहीं दूसरा जवान घायल हो गया है. गंभीर रूप से घायल जवान को कैंप में लाया गया है. घायल जवान को हेलीकॉप्टर से एयरलिफ्ट किया जा रहा है. वहीं जवानों ने 4 संदिग्धों को हिरासत में लिया है.

जानकारी के अनुसार, बेदरे से सीआरपीएफ 165 बटालियन के जवान उरसांगल की तरफ सर्चिंग पर सुबह 7 बजे निकले थे. जब जवान सर्चिंग करते हुए साप्ताहिक बाजार की ओर जा रहे थे तभी जगरगुंडा थाना क्षेत्र में जवानों पर नक्सलियों ने हमला कर दिया. इस हमले में सीआरपीएफ के सब इंस्पेक्टर सुधाकर रेड्डी मौके पर शहीद हो गए, जबकि कांस्टेबल रामू को गोली है. इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायल जवान को एयरलिफ्ट कर रायपुर लाया जा रहा है.

घटना के बाद सीआरपीएफ, कोबरा, जिला बल के जवान आसपास के इलाके में सर्चिंग कर रहे हैं. वहीं मौके से 4 संदिग्धों को जवानों ने हिरासत में लिया है.

शहीद जवान को किया नमन मुख्यमंत्री ने किया नमन

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने सुकमा जिले के जगरगुंडा थाना क्षेत्र में सीआरपीएफ की 165 बटालियन और माओवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में शहीद सब इंस्पेक्टर सुधाकर रेड्डी की शहादत को नमन किया है. घायल कॉन्स्टेबल रामू के समुचित इलाज की व्यवस्था करने अधिकारियों को निर्देश दिए.

Join WhatsAppJoin Telegram