Home Google News Chhattisgarh Jobs Trending Topics Today Raipur Web Stories

CG BIG ब्रेकिंग: अब इस दिग्गज विधायक ने दिया इस्तीफा, BJP में हो सकते हैं शामिल!

CG BIG ब्रेकिंग: अब इस दिग्गज विधायक ने दिया इस्तीफा, BJP में हो सकते हैं शामिल! उन्होंने JCCJ अध्यक्ष रेणु जोगी के पास अपना त्याग पत्र सौंपा हैं।बता दें कि पार्टी से पहले ही निलंबित चल रहे थे। वे पूर्व में बाहर किये गये जेसीसी नेता धर्मजीत सिंह के बड़े समर्थक माने जाते थे। इसी समर्थन के चलते उन्हें भी पार्टी ने बाहर का रास्ता दिखा दिया था।

रायपुर: JCCJ MLA Pramod Sharma resigns JCCJ JCCJ विधायक प्रमोद शर्मा ने जनता कांग्रेस जोगी पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने JCCJ अध्यक्ष रेणु जोगी के पास अपना त्याग पत्र सौंपा हैं।

बता दें कि प्रमोद शर्मा पार्टी से पहले ही निलंबित चल रहे थे। वे पूर्व में बाहर किये गये जेसीसी नेता धर्मजीत सिंह के बड़े समर्थक माने जाते थे। इसी समर्थन के चलते उन्हें भी पार्टी ने बाहर का रास्ता दिखा दिया था।

शुक्रवार को मीडिया से चर्चा के दौरान जनता कांग्रेस छोडने की बात खुद विधायक शर्मा ने कही। प्रमोद शर्मा कहते दिखे -अब जनता कांग्रेस पार्टी छोड़ने का मन है, विधानसभा का सत्र समाप्‍त होते ही पार्टी से इस्‍तीफा दें दूंगा। किस पार्टी में जाएंगे, पूछे जाने पर कह- देखते हैं, हालांकि चर्चा है कि भाजपा की ओर शर्मा का झुकाव है।

Join WhatsAppJoin Telegram