Home Google News Chhattisgarh Jobs Trending Topics Today Raipur Web Stories

CG: अपने ही कार्यकर्ताओं की मौत पर राजनीति सेंक रहे भाजपा नेता- विधायक विक्रम मंडावी

रायपुर-नक्सल हत्याओं को लेकर भाजपा के आरोपों पर बीजापुर के विधायक और कांग्रेस नेता विक्रम मंडावी ने पलटवार करते हुए कहा कि भाजपा अपने ही कार्यकर्ता की मौतों पर राजनीतिक रोटी सेंक रहे हैं.

भाजपा ये न भूलें कि भाजपा नेताओं के दामन पर झीरम नरसंहार के खून के छींटे लगे हुए हैं.

विक्रम मंडावी ने कहा कि हत्या किसी की भी हो, निंदनीय है. भाजपा नेता गैरजिम्मेदाराना आरोप और नक्सल हिंसा पर ओछी राजनीति कर रहे है. भाजपा की रमन सरकार के दौरान बीजापुर में कांग्रेस नेता और जिला पंचायत सदस्य सिक्का मांझी और जनपद उपाध्यक्ष बुधराम राणा की भी नक्सलियों ने हत्या की थी. तब भाजपा नेताओं के लिए नक्सल घटना की परिभाषा अलग थी.

बीजापुर विधायक ने कहा कि कांग्रेस ने भी नक्सल हिंसा में अपने नेताओं को खोया है, कांग्रेस ने इस पर कभी राजनीति नहीं की. कांग्रेस कभी भाजपा की तरह जांच रोकने में विश्वास नहीं करती. भाजपा ने शुरू से झीरम नरसंहार की जांच बाधित की. भाजपा के 15 साल सत्ता में रहते रोजाना बड़ी तादाद में आम नागरिक और जवान मारे जाते थे.

कांग्रेस नेता ने कहा कि बस्तर में भाजपा का लगातार जनाधार गिर रहा है. भाजपा ने आदिवासियों का विश्वास खोया है, इससे बौखलाकर भाजपा बस्तर को प्रायोजित ढंग से अशांत करने के षड्यंत्र में लगी है, और प्रदेश सरकार को बदनाम करने में लगी है.

Join WhatsAppJoin Telegram