Home Google News Chhattisgarh Jobs Trending Topics Today Raipur Web Stories

CG ब्रेकिंग: दुर्ग मे 25 लाख की ब्राउन शुगर के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार, जेल से हो रही थी ड्रग्स की डीलिंग

पुलिस ने ड्रग्स तस्करी में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों से पुलिस ने 25 लाख की ब्राउन शुगर बरामद की है। आरोपी यह ब्राउन शुगर नागपुर से बेचने के लिए दुर्ग लेकर पहुंचे थे।

खास बात यह है कि ड्रग्स के कारोबार का नेटवर्क जेल से संचालित किया जा रहा है। पुलिस अब इसको लेकर जेल में भी पूछताछ करेगी। फिलहाल पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ नारकोटिक्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

जानकारी के मुताबिक, पकड़े गए आरोपी लक्की महार और कांशी निषाद दुर्ग के अलग अलग स्थानों में ब्राउन शुगर की सप्लाई करने की तैयारी में थे। बस से दोनों लेकर इसे दुर्ग पहुंचे थे, लेकिन कारोबार को शुरू कर पाते, उससे पहले ही पुलिस ने पकड़ लिया। पुलिस ने आरोपी लक्की महार के पास से 7 बंडल में 140 पुड़िया और कांशी निषाद से 5 बंडल में 100 पुड़िया ब्राउन शुगर की बरामद की है। दोनों से बरामद ब्राउन शुगर करीब 25.540 ग्राम 25 लाख रुपये कीमत का है।

दुर्ग एसपी अभिषेक पल्लव ने बताया कि, दुर्ग जेल में विचाराधीन कैदी सोनू सरदार ब्राउन शुगर के मामले में बंद है। वह जेल के अंदर से इन आरोपियों से फोन के माध्यम से संपर्क करके ब्राउन शुगर का कारोबार संचलित कर रहा था। अब दुर्ग जेल से समन्वय स्थापित कर उससे भी पूछताछ की जाएगी। हालांकि पुलिसिया पूछताछ और आरोपियों के बयान में ब्राउन शुगर के कारोबार के संचालन को लेकर जो बात सामने आई है, उससे जेल प्रशासन पर भी अब सवाल उठने लगे है।

Join WhatsAppJoin Telegram