January 27, 2023, 10:08 pm
HomeअपराधCG ब्रेकिंग: नाबालिग से रेप मामले में ASI को मिली उम्रकैद की...
advertisementspot_img
advertisement

CG ब्रेकिंग: नाबालिग से रेप मामले में ASI को मिली उम्रकैद की सजा, खाना बनाने वाली महिला की बेटी से किया था रेप

advertisement

रायपुर: नाबालिग से रेप मामले में ASI को मिली उम्रकैद की सजा, खाना बनाने वाली महिला की बेटी से किया था रेप

राजनांदगांव-नाबालिक से रेप के मामले में एएसआई को उम्र कैद की सजा कोर्ट ने सुनाई है। आरोपी ASI नरेंद्र गहिने पर 15 वर्षीय नाबालिग से रेप और उसे जलाने का आरोप लगा था। इस घटना में परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था।

जानकारी के मुताबिक, ये पूरा मामला डोंगरगढ़ के छुईखदान थाना क्षेत्र का था। 14 अगस्त 2021 को इस एक महिला ने अपनी 15 वर्षीय बेटी के साथ दुष्कर्म की शिकायत थाने में दर्ज कराई थी।

पीड़ित महिला की शिकायत के मुताबिक, वो आरोपी एएसआई नरेंद्र गहिने के घर खाना बनाने का काम करती थी। 15 साल की नाबालिग बेटी भी कई बार उनके साथ एएसआई के घर आया करती थी। कई बार नाबालिग पीड़िता अपनी मां के नहीं आने पर अकेले ही एएसआई के घर आती थी। इसी अकेलेपन का फायदा उठाकर एएसआई ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया। कुछ दिन पहले पीड़िता की मां ने नाबालिग बेटी को लेकर एएसआई को कमरे में जाते देखा। जब वो वहां पहुंची तो बेटी के शरीर पर जलने के निशान मिले। जिसको लेकर महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। पीड़िता की मां की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया और इसकी जांच की। नाबालिग के पैर पर जलने का निशान मिला है, जिसके बाद आरोपी ASI को गिरफ्तार किया गया।

इस मामले में जिला कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए आरोपी को उम्र कैद की सजा सुनाई है।

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: