December 7, 2022, 6:53 pm
HomeअपराधCG ब्रेकिंग: सराफा कारोबारी हत्या मामले में बीजेपी नेता गिरफ्तार, चार दिन...
advertisementspot_img
advertisement

CG ब्रेकिंग: सराफा कारोबारी हत्या मामले में बीजेपी नेता गिरफ्तार, चार दिन से कर रहे थे प्लानिंग

advertisement

भिलाई-दुर्ग जिले के अमलेश्वर थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े हुई सराफा व्यापारी सुरेन्द्र कुमार सोनी की हत्या की गुत्थी पुलिस ने लगभग सुलझा ली है. पुलिस की माने तो वारदात को अंजाम लूट की नहीं हत्या के इरादे से दिया गया है. इसके लिए दिल्ली और झारखंड से दो सुपारी किलर बुलाए गए थे. पूरे वारदात में कुल 6 लोगों के शामिल होने की बात सामने आ रही है. एक संदेही को गिरफ्तार किया गया है, जो खुद को बीजेपी नेता बता रहा.

एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव ने बताया कि एक संदेही को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसका नाम गौरव कुमार है. वह झारखंड का रहने वाला है. उसके साथ दिल्ली का रहने वाला एक और सुपारी किलर शामिल है. दोनों 18 अक्टूबर को प्रयागराज में मिले. इसके बाद वहां कार से सड़क मार्ग से हो हुए रीवां और फिर रायपुर पहुंचे. यहां आरंग में पहले दो आरोपी पहुंचे हुए थे, जो सुपारी देने वाले आरोपी के साथ मिलकर पिछले चार दिन से वारदात की प्लानिंग कर रहे थे.

एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव ने बताया, आरोपी आए तो थे लूट के इरादे से लेकिन उनका मेन मकसद सुरेंद्र सोनी की हत्या करना था. सीसीटीवी फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि एक ही गोली में सुरेंद्र सोनी ढेर हो गया था. इसके बाद भी आरोपियों ने एकदम नजदीक से एक के बाद एक 5 गोलियां उनके सीने में दाग दीं. जिस संदेही को पुलिस ने गिरफ्तार किया है उसका नाम गौरव कुमार है. वह मूलतः झारखंड का रहने वाला है. उसकी फेसबुक प्रोफाइल चेक करने पर वह खुद को बीजेपी नेता बताता है. इतना ही नहीं कई बीजेपी गतिविधयों और कार्यक्रम में शामिल होने और लाइक कमेंट की जानकारी उसके एफबी एकाउंट से मिली है.

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: