CG ब्रेकिंग: भाजपा का भी अधिवेशन 24 और 25 फरवरी को तय, पढिये पूरी खबर

Advertisement

रायपुर-एक तरफ जहां कल यानि 24 फरवरी से प्रदेश में कांग्रेस का महाअधिवेशन होने जा रहा है। वहीं भाजपा रायपुर जिला ग्रामीण ने भी 24 और 25 फरवरी को आरंग में आवासहीन अधिवेशन करने का कार्यक्रम तय कर दिया है । इस अधिवेशन में प्रधानमंत्री आवास योजना से प्रभावित रायपुर जिला ग्रामीण के 35 हजार से अधिक प्रभावित लोगों को आमंत्रित कर उनकी व्यथा सुनी जाएगी । ये अधिवेशन बिना पंडाल और टेबल कुर्सी के लगातार 24 घंटे चलेगा ।

भारतीय जनता पार्टी रायपुर जिला ग्रामीण के अध्यक्ष अनिमेष कश्यप ने आज एक प्रेस कांफ्रेंस में यह जानकारी देते हुए बताया कि शासन ने नया रायपुर में अधिवेशन की अनुमति नहीं दी, इसलिए वे आरंग में इसका आयोजन कर रहें है । भाजपा नेता अशोक बजाज ने कहा कि PM आवास को लेकर भाजपा लगातार आंदोलन कर रही है। लोगों को PM आवास नहीं मिल पा रहा है। वहीं कांग्रेस अधिवेशन के नाम पर करोड़ों खर्च कर रही है।

भाजपा ये अधिवेशन कर कांग्रेस के अधिवेशन का विरोध करेगी और पीएम आवास योजना के प्रभावितों की आवाज को सरकार तक पहुंचाने की कोशिश करेंगे । प्रेस कांफ्रेंस में भाजपा के पूर्व विधायक देवजी पटेल, नवीन मार्कण्डेय, भाजपा नेता जी एस मिश्रा, भाजपा रायपुर ग्रामीण जिला के अध्यक्ष अमिनेष कश्यप विशेष रूप से उपस्थित थे ।