CG ब्रेकिंग: नियमितीकरण को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का बड़ा बयान, मुख्यमंत्री ने कहा कि….

Advertisement

रायपुर-बजट से मिली ना उम्मीदी के बाद अनियमित कर्मचारियों के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि विभिन्न विभागों में संविदा कर्मी और दैनिक वेतन भोगियों के लिए समिति बनी थी. जानकारी मांगी गई थी, जिस पर अभी तक 34 विभागों की जानकारों आई है. आधी जानकारी नहीं आई है. जब पूरी जानकारी आएगी तो विचार करेंगे.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दंतेवाड़ा के लिए रवाना होने से पहले रायपुर हेलीपेड में पत्रकारों से चर्चा में कहा कि अनियमित कर्मचारियों के बारे में विभिन्न विभागों में संविदा कर्मी और दैनिक वेतन भोगियों के लिए बनी समितियों की बैठकें हो चुकी है. जानकारी मांगी है. अभी तक 34 विभागों की जानकारों आई है, आधी जानकारी नहीं आई है. कर्मचारी किस कैटेगरी में भर्ती हुई है, क्या पद है, जब तक पूरा डाटा नहीं आएगा, उसमें विचार कैसे किया जा सकता है. जब पूरी जानकारी आएगी, तो विचार करेंगे.

मुख्यमंत्री बघेल ने प्रधानमंत्री मोदी की देश भर में होने वाली रैलियों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि भाजपा क्या रैली करेगी, उससे मुझे कुछ कहना नहीं है. जिन राज्यों में चुनाव है, और गैर भाजपा शासित राज्यों में पीएम दौरा कर रहे हैं.