Home Google News Chhattisgarh Jobs Trending Topics Today Raipur Web Stories

CG ब्रेकिंग: आरक्षक ने सर्विस रायफल से खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

जिला मुख्यालय कोण्डागांव के कोर्ट परिसर अंतर्गत संचालित परिवार न्यायालय के गार्ड ड्यूटी रूम में एक आरक्षक (Constable Jitendra Patel) ने 28 मई की सुबह खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर लिया है। मृत आरक्षक जितेंद्र पटेल (Constable Jitendra Patel) मूल रूप से कांकेर जिला का रहने वाला है, जो वर्तमान में कोण्डागांव के पुलिस लाइन में पदस्थ रहते हुए कोर्ट में संत्री ड्यूटी कर रहा था। अब तक घटना का कारण अज्ञात है। मौके पर पुलिस के अधिकारी और परिजन पहुंच चुके हैं।

कोण्डागांव के परिवार न्यायालय में सुरक्षा के लिहाज से आरक्षक क्रमांक 802 जितेंद्र पटेल तैनात है। 28 मई की सुबह कोर्ट परिसर से गोली चलने की आवाज सुनाई दी, जिसके बाद आसपास के सभी सन्न रह गए। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों के अनुसार, जितेंद्र पटेल ने सरकारी एसएलआर राइफल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर लिया है। फिलहाल आत्महत्या किए जाने का कारण अज्ञात है।

इस मामले पर अभी तक कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं हुआ है। घटना की जानकारी लगते ही सिटी कोतवाली कोण्डागांव पुलिस, एसडीओपी निमितेश सिंह परिहार व मृत आरक्षक जितेंद्र पटेल के परिजन मौके पर पहुंच चुके हैं।

अनुकंपा नियुक्ति से मिली थी आरक्षक को नौकरी

एक माह पहले हुई थी शादी पुलिस विभाग से मिली जानकारी अनुसार, आरक्षक (Jitendra Patel, Constable) के पिता थानसिंह पटले पुलिस विभाग में प्रधान आरक्षक के पद पर थे। बीमारी के चलते उनका देहांत हो गया था। इसके बाद जितेंद्र पटेल वर्ष 2018 से बतौर आरक्षक के रूप में पुलिस विभाग में शामिल हुए थे। जितेंद्र पटेल मूल रूप से अन्नपूर्णापारा कांकेर का रहने वाला है। लगभग एक माह पूर्व जितेन पटेल का विवाह हुआ था। आरक्षक (Jitendra Patel, Constable) शादी कर 16 मई को ड्यूटी में वापस लौटा का। फिलहाल जितेंद्र (Jitendra Patel, Constable) अपने मां और पत्नी के साथ कोण्डागांव के मरारपारा में किराया के मकान में रहता था। 

Join WhatsAppJoin Telegram