CG ब्रेकिंग: पति ने पत्नी को मारकर किये शव के टुकड़े, फिर डाला पानी टंकी मे,ऐसे हुआ खौफनाक खुलासा

Advertisement

एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक युवक ने अपनी पत्नी की बेहरमी से हत्या कर डाली. फिर शव के कई टुकड़े किए और उन्हें पानी की टंकी में डाल दिया.

जानकारी के मुताबिक, आरोपी ने पानी की टंकी में शव को करीब 2 महीने तक छिपा कर रखा.

मामला बिलासपुर के उसलापुर थाने का है. दरअसल, पति को शक था कि उसकी पत्नी के किसी के साथ अवैध संबंध हैं, जिस कारण उसने अपनी पत्नी की हत्या कर डाली. हत्या करने के बाद आरोपी पति ने खुद को बचाने के लिए शव के टुकड़े कर उन्हें पानी के टंकी में डाल दिया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तलाशी ली तो हैरान रह गई. उसे पानी की टंकी में एक बैग मिला जिसमें शव के टुकड़े थे.

पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में आरोपी पति ने बताया कि उसे अपनी पत्नी पर शक था. उसे लग रहा था कि पत्नी का अफेयर किसी के साथ है. जिसके बाद उसने हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि मृतका की पहचान सीता साहू जबकि आरोपी की पहचान पवन ठाकुर के रूप में हुई है. फिलहाल, पुलिस इस मामले में आरोपी पवन ठाकुर से पूछताछ कर रही है.

ऐसे हुआ हत्या का खुलासा
जानकारी के अनुसार, पुलिस ने आरोपी पवन ठाकुर को नकली नोटों के साथ अरेस्ट किया था. इसी मामले में पुलिस आरोपी के घर में तलाशी लेने पहुंची थी. जिसके बाद पुलिस यहां का नजारा देखकर हैरान रह गई. पुलिस को आरोपी के घर से अजीब बदबू आ रही थी. खोजबीन करते हुए पुलिसकर्मियों ने जब पानी की टंकी खोली तो वह हैरान रह गए. पानी की टंकी में उसी लाश के छोटे-छोटे टुकड़े मिले. पुलिस को आरोपी के घर से नकली नोटों का बंडल और नोट गिनने की मशीन भी मिली है.

दो बच्चों का पिता है आरोपी पवन
आरोपी पवन ठाकुर ने पुलिस को बताया कि वह किराए के मकान में पत्नी और दोनों बच्चों के साथ रह रहा था. उसे अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था जिस कारण से उसने 5 जनवरी को उसकी हत्या कर दी. फिर शव के कई टुकड़े करके उसने पानी की टंकी में डाल दिया. पत्नी की हत्या करने के बाद आरोपी ने अपने दोनों बेटों को अपने माता-पिता के पास तखतपुर छोड़ दिया था. बताया जा रहा है कि दोनों की शादी 10 साल पहले हुई थी.