Home Google News Chhattisgarh Jobs Trending Topics Today Raipur Web Stories

CG BREAKING: छत्तीसगढ़ मे महिला नक्सलियों का बढ़ा आतंक,सड़क निर्माण कार्य में शामिल तीन मशीनों को जलाया

छत्तीसगढ़ में महिला नक्सलियों का आतंक देखने को मिला है. यहां उन्होंने सड़क निर्माण में काम में आने वाले जेसीबी समेत तीन अन्य मशीनों को आग के हवाले कर दिया है.

यह घटना कल शाम की है और इस घटना की जानकारी पुलिस ने दी है. जानकारी के लिए बता दें इस सड़क का निर्माण प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत किया जा रहा था. फिलहाल नक्सलियों द्वारा लगाए गए आग से किसी के भी हताहत होने की खबर नहीं है.

तीन मशीनों को महिला नक्सलियों ने जलाया

छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में सड़क निर्माण कार्य में लगी तीन मशीनों को महिला नक्सलियों ने जला दिया. पुलिस ने यह जानकारी दी. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक धीरेंद्र पटेल ने कहा कि यह घटना कल शाम को राज्य की राजधानी रायपुर से करीब 200 किलोमीटर दूर परतापुर थाना क्षेत्र के कामटेड़ा एवं गट्टाकल गांव के बीच हुई लेकिन, उसमें किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत यह सड़क निर्माण कार्य किया जा रहा था.

कर्मचारियों के मोबाइल छीने

अधिकारी ने बताया कि प्रारंभिक सूचना के अनुसार, नक्सली वर्दी में हथियारबंद महिला नक्सलियों के एक समूह ने निर्माण स्थल पर धावा बोल दिया और वहां काम कर रहे लोगों को काम रोकने की धमकी दी तथा उनके मोबाइल फोन छिन लिए. उन्होंने कहा कि नक्सलियों ने इसके बाद एक मिक्चर मशीन सहित तीन मशीनों में आग लगा दी और वहां से फरार हो गए.

पुलिस की एक टीम घटनास्थल पहुंची

धीरेंद्र पटेल ने कहा कि- घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की एक टीम घटनास्थल पहुंची और दोषियों का पता लगाने के लिए तलाश अभियान शुरू किया. पुलिस के मुताबिक, नक्सलियों ने छत्तीसगढ़ के बस्तर संभाग में सुरक्षा बलों पर हमले करके और सड़कों के निर्माण कार्य में शामिल वाहनों और मशीनों को नुकसान पहुंचाकर सड़क निर्माण कार्यों को अक्सर बाधित करने की कोशिश की है . इस संभाग में कांकेर समेत सात जिले हैं.

Join WhatsAppJoin Telegram