Home Google News Chhattisgarh Jobs Trending Topics Today Raipur Web Stories

CG ब्रेकिंग: भाजपा के जिला उपाध्यक्ष सागर साहू पर नक्सलियों ने किया हमला, सिर में मारी गोली

नारायणपुर-भाजपा जिला उपाध्यक्ष सागर साहू को नक्सलियों ने घर में घुस कर गोली मारी है.भाजपा जिला उपाध्यक्ष की हालत गंभीर. जिला अस्पताल किया गया रेफर. सर में दागी गई है गोली. टीवी देखते वक्त किया गया हमला. ग्राम छोटेडोंगर थाने की है घटना.

छत्तीसगढ़ के नारायणपुर (Narayanpur) जिले में नक्सलियों के आतंक की बड़ी घटना सामने आई है. बाइक पर सवार होकर आए 2 नक्सलियों ने बीजेपी नेता सागर साहू को घर में घुसकर गोली मार दी. इसके बाद वे बाइक पर बैठकर फरार हो गए. घायल हालत में सागर साहू (Sagar Sahu) को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर उन्होंने दम तोड़ दिया. पुलिस इस घटना में शामिल नक्सलियों का पता लगाने की कोशिश कर रही है. घटना के बाद से इलाके में तनाव का माहौल है.

बाइक सवार नक्सियों ने मारी गोली

जिले के एसपी पुष्कर शर्मा (Pushkar Sharma) के मुताबिक मोटर साइकल सवार 2 नक्सली हथियारों के साथ सागर साहू के घर पहुंचे. सागर साहू बीजेपी के जिला उपाध्यक्ष थे. घर में घुसते ही दोनों नक्सलियों ने उन्हें गोली मार दी. गोली लगते ही साहू नीचे गिर गए, जिसके बाद नक्सली आराम से बाइक पर बैठकर वहां से फरार हो गए. घायल हालत में सागर साहू को छोटे डोंगर इलाके के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में ले जाया गया.

बीजेपी नेता की मौके पर हुई मौत

वहां पहुंचते ही डॉक्टरों ने उनकी गंभीर हालत के मद्देनजर उन्हें नारायणपुर जिला अस्पताल में रैफर कर दिया. जब घायल हालत में सागर साहू जिला अस्पताल पहुंचे तो डॉक्टरों ने चेक अप के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया. डॉक्टर विनोद भोयर के मुताबिक सागर साहू (Sagar Sahu) के सिर में गोली मारी गई थी. जिसके चलते उनकी मौके पर ही मौत हो गई थी.

पुलिस ने कई टीमों का किया गठन

एसपी पुष्कर शर्मा (Pushkar Sharma) ने बताया कि सागर साहू को नक्सलियों से पहले कोई धमकी मिली थी, इस बारे में कोई सूचना नहीं है. इस घटना के पीछे नक्सलियों के गुट के बारे में पता लगाया जा रहा है. उन्हें पकड़ने के लिए कई टीमों का गठन कर दिया गया है. जल्द ही उनके बारे में पता लगाकर दबोच लिया जाएगा. उधर घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल बना हुआ है. बीजेपी ने नक्सलियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

Join WhatsAppJoin Telegram