CG ब्रेकिंग: सारंगढ़ बिलाईगढ़ जिले में देहव्यापार का भंडाफोड़, लंबे समय से चल रहा देह व्यापार

Advertisement

सारंगढ़-बिलाईगढ़-जिले के एक गांव में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ ग्रामीणों ने किया। गांव के एक घर मे चल रहे अनैतिक काम से तंग आकर गांव वालों ने खुद ही देह व्यापार चलने वाले घर में धावा बोला और कॉलगर्ल समेत ग्राहकों को पकड़ कर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने कॉल गर्ल और तीन ग्राहकों के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की। मामला सारंगढ़ थाना क्षेत्र का है।

सारंगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम कौआताल के एक घर में लंबे समय से देह व्यापार चल रहा था। यहां बाहर से लगातार युवक- युवतियों का आना जाना लगा था। अनैतिक गतिविधियों से गांव वाले भी परेशान थे।

बीती रात एक युवक व तीन युवतियां गांव में आये और उस सू मकान में घुसे। गांव वालों को जब इस अनैतिक गतिविधि की जानकारी मिली तो तोनाराज गांव वालों ने इकट्ठे होकर घर को घेर लिया और हंगामा मचाने लगे। घर में घुसे युवकों-युवती भागने की कोशिश करने लगे।

गांव वालों ने सभी को पकड़ कर पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना मिलने के काफी देर बाद पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों में आक्रोश भी देखने को मिला। पुलिस ने जब घर खुलवा कर तलाशी ली तो संदिग्ध हालत में एक युवती, तीन युवक मिले। तीनों को सारंगढ़ थाने लाया गया।

इस संबंध में सारंगढ़ थाना प्रभारी विनोद साहू ने बताया कि नए जिले के चलते यहां पीटा एक्ट का नोटिफिकेशन नहीं आया है और नगर निगम की सीमा से बाहर का गांव होने के चलते पीटा एक्ट की कार्रवाई संभव नहीं थी। लिहाजा पकड़े गए युवकों व युवती पर प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की गई।