Home Google News Chhattisgarh Jobs Trending Topics Today Raipur Web Stories

CG Crime : पति पसंद नही आने पर पत्नी ने 17 दिन बाद ही किया ये काम, सुनकर पुलिस अधिकारी भी रह गये दंग

देवरबीजा चौकी क्षेत्र से हत्या (Murder) का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसे सुनकर पुलिस अधिकारी भी दंग हैं.

दरअसल बेमेतरा जिले में एक पत्नी को शादी के 17 दिन बाद पति पसंद नहीं आया, तो उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया.

हत्या का यह पूरा मामला बेमेतरा जिला के सिटी कोतवाली अंतर्गत देवरबीजा चौकी क्षेत्र का है, जहां 18 मई को खम्हरिया घाट में एक अज्ञात युवक का शव खून से लथपथ संदिग्ध अवस्था में मिला था. लोगों की सूचना पर देवरबीजा पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया था.

सोशल मीडिया के माध्यम से हुई शव की शिनाख्त

पुलिस घटना को प्रथम दृष्टया हत्या का मामला मानकर जांच में जुट गई थी. पुलिस ने शव की पहचान के लिए मृतक की फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया. सोशल मीडिया की मदद से अज्ञात शव की पहचान टीलाराम साहू उम्र 25 साल साकिन गोता माटरा थाना नंदनी जिला दुर्ग के रूप में हुई. शव की पहचान के बाद पुलिस अधिकारियों ने जांच कर दी और आखिरकार उसको कातिल तक पहुंचने में जल्द ही कामयाबी मिली.

पुलिस ने हत्या को लेकर ये कहा

बेमेतरा एसडीओपी मनोज तिर्की ने बताया कि 18 मई 2023 की सूबह देवरबीजा चौकी पुलिस को यह सूचना मिली कि खम्हरिया एनीकेट के पास एक अज्ञात शव पड़ा हुआ है. जिस पर पुलिस तत्काल मौके पर गई और शव को बाहर निकाला गया. शव देखने बाद यह पता चला कि शव के सिर के पिछले हिस्से वजनदार हथियार से वार किया गया है. पुलिस ने अज्ञात शव को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, सोशल मीडिया के माध्यम से शव की शिनाख्त तिलाराम साहू उम्र 25 साल के रूप में हुई.

पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की हत्या

जांच के दौरान संदेह के आधार पर मृतक की पत्नी तीजन बाई 22 साल और प्रेमी रमेश साहू 39 साल निवासी ग्राम मजगांव को हिरासत में लेकर पूछताछ किया गया. पूछताछ में यह पाया गया कि मृतक की शादी 1 मई 2023 को हुई थी. शादी के बाद से ही पत्नी अपने पति को पसंद नहीं करती थी. इस वजह से पत्नी तीजन बाई ने अपने प्रेमी रमेश साहू के साथ मिलकर शादी के 17 दिन बाद, 17 और 18 मई की दरमियानी रात में घर पर पति तिला राम साहू के सिर पर लोहे की रॉड से हमला कर हत्या कर दी. हत्या के बाद दोनों ने शव को खम्हरिया एनीकेट में जा कर फेंक दिया.

आरोपियों को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया जेल

पुलिस ने इस अंधे कत्ल की गुत्थी का खुलासा करते हुये बताया कि इस हत्या के पीछे की मुख्य वजह लव ट्रायंगल है. जांच के दौरान संदेह के आधार पर मृतक की पत्नी तीजन बाई 22 साल और प्रेमी रमेश साहू 39 साल निवासी ग्राम मजगांव को हिरासत में लेकर पूछताछ किया गया. जहां दोनों ने मिलकर हत्या करने की बाक कबूल कर लिया.

Join WhatsAppJoin Telegram