Home Google News Chhattisgarh Jobs Trending Topics Today Raipur Web Stories

CG Job Update : बेरोजगारों के लिए सुनहरा मौका, छत्तीसगढ़ के इस जिले मे लगने जा रहा है प्लेसमेंट कैंप, 200 पदो पर होगी भर्ती

रोजगार कैंप के माध्यम से कई जिलों में बेहतर नौकरी के अवसर युवाओं को मिल रहे हैं. महासमुंद, धमतरी और बेमेतरा में विभिन्न पदों पर नौकरी के लिए युवा आवेदन कर सकते हैं.

Raipur: छत्तीसगढ़ में बेरोजगार युवाओं के लिए सुहरा मौका है. प्रदेश के कई जिलों में रोजगार कैंप के जरिए बेरोजगारों को योग्यता के मुताबिक रोजगार के अवसर मुहैया कराए जा रहे हैं. खास बात यह है कि रोजगार कैंप में बढ़ चढ़कर युवा हिस्सा ले रहे हैं.

महासमुंद में प्लेसमेंट कैंप: महासमुंद में जिला रोजगार और स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र में रोजगार कैंप लगाया गया है. शिक्षित स्थानीय बेरोजगारों को रोजगार उपलब्ध कराने के लिए 20 अप्रैल को रोजगार कार्यालय परिसर में प्लेसमेंट कैंप लगेगा. सुबह 11 बजे से 2 बजे तक कैम्प लगा रहेगा. इस प्लसमेंट कैम्प के जरिए निजी कंपनी में डिलेवरी बॉय के 200 पद हैं. 10वीं पास होना चाहिए. 12000 से 25000 रुपए प्रति माह सैलरी मिलेगी. भर्ती के लिए योग्य और इच्छुक युवाओं को तय समय पर अपने सर्टिफिकेट के साथ पहुंचना है.

धमतरी में खेलो इंडिया लघु केन्द्र में प्रशिक्षक का पद: धमतरी में खेलो इंडिया लघु केन्द्र के लिए प्रशिक्षक का पद खाली है. भारत सरकार खेल मंत्रालय, युवा कार्य, भारतीय खेल प्राधिकरण खेलो इंडिया योजना के तहत जिले में कुश्ती खेल के छोटे केन्द्र शुरू करने जा रही है. इसके लिए अस्थायी रूप से एक कुश्ती प्रशिक्षक की जरूरत है. इस पद के लिए वॉक इन इंटरव्यू 28 अप्रैल को सुबह 11 बजे से दोपहर डेढ़ बजे तक है. इंटरव्यू कार्यालय जिला खेल अधिकारी, खेल एवं युवा कल्याण विभाग रूद्री में किया जाएगा. इसके लिए आवेदक 26 अप्रैल तक अपना आवेदन जमा कर सकते हैं. चयनित कुश्ती प्रशिक्षक को एकमुश्त मासिक मानदेय 25 हजार रुपए और अधिकतम तीन लाख रुपए वार्षिक वेतन दिया जाएगा. आयु सीमा 18 से 40 साल के बीच रखी गई है.

बेमेतरा में विभिन्न पदों में भर्ती: राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन अंतर्गत विभिन्न राष्ट्रीय कार्यक्रम में खाली पदों के लिए कलेक्टर आवास पर वॉक इन इंटरव्यू के माध्यम से नियुक्ति होगी. इच्छुक दस्तावेज के साथ कार्यालय मुख्य चिकित्सा और स्वास्थ्य अधिकारी बेमेतरा में 25 अप्रैल को सुबह 11 बजे से शाम 05 बजे तक आवेदन दे सकते हैं. ये आवेदन पत्र किसी अन्य के माध्यम से स्वीकार नहीं किया जाएगा. पूरी जानकारी जिले की वेबसाइट

Join WhatsAppJoin Telegram