Home Google News Chhattisgarh Jobs Trending Topics Today Raipur Web Stories

CG Mahasamund: कलयुगी बेटों ने 26 लाख रुपयों के लिए कर दी अपने ही पिता की हत्या, मारकर लटका दिया था फांसी के फंदे पर

CG Mahasamund: छत्तीसगढ़ के महासमुंद में कलयुगी बेटों की जघन्य करतूत सामने आयी है. 2 बेटों ने अपने पिता की हत्या कर दी और उसे आत्महत्या बताया. बेटों ने पिता की हत्या इसलिए की कि 70 वर्षीय पिता ने खेत बेचने के बाद 26 लाख रुपये अपने पास रख लिए, बेटों को रुपये नहीं दिए.

जिससे गुस्साए दोनों बेटों ने अपने पिता की हत्या कर दी. मामला पिथौरा थाना क्षेत्र के कौडिय़ा पारा का है.

मामले के अनुसार पुरुषोत्तम यादव 26 पिता मंगलू यादव निवासी कौडिया पारा ने रविवार सुबह रिपोर्ट दर्ज कराया कि उसके पिता मंगलू यादव पिता मोहन यादव 70 वर्ष निवासी कौडिया पारा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. रिपोर्ट पर थाना पिथौरा में मर्ग कायम कर जांच में लिया गया. घटना के संपूर्ण हालात से पुलिस अधीक्षक महासमुंद धर्मेंद्र सिंह को अवगत कराया गया. जिनके द्वारा सूक्ष्मता से जांच करने का निर्देश दिया. जिस पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक महासमुंद आकाश राव गिरिपुजे के नेतृत्व में एवं एसडीओपी पिथौरा प्रेम साहू के मार्गदर्शन में थाना पिथौरा के निरीक्षक शिवानंद तिवारी एवं थाना स्टाफ द्वारा सुक्ष्मता से सभी बिंदुओं पर जांच की गई. जांच के दौरान घटनास्थल निरीक्षण, मृतक शव पंचनामा पर पाया गया कि मृतक के सिर कान, नाक, गला में कई जगह चोट के निशान हैं. आस-पड़ोस के लोगों से पूछताछ की गई. मृतक के शव का पिथौरा हास्पिटल के डाक्टरों की टीम द्वारा पीएम कराया गया.

हत्या के आरोपित चंद घंटों में गिरफ्तार

शार्ट पीएम रिपोर्ट पर मृतक की मौत गला दबाकर हत्या करने से होना बताया गया. जिस पर संदेही पुरुषोत्तम यादव पिता मंगलु यादव उसके बड़े भाई जगदीश यादव 35 वर्ष से कड़ाई से पूछताछ किया गया तो उन्होंने बताया कि कुछ दिनों पूर्व उसके पिताजी ने अपना दो एकड़ खेत 26 लाख रुपये में बेच दिया और इन लोगों को कुछ भी नहीं दिए. जिसके कारण घर में आपसी वाद-विवाद चल रहा था.

31 मार्च को मृतक मंगलू यादव ने अपनी पत्नी सुशीला यादव से मारपीट किया था और शनिवार की शाम को पुरुषोत्तम यादव की पत्नी एवं उसकी भाभी रुकमणी यादव से भी गाली गलौज किया था. इसी कारण आरोपितों ने रात में मृतक मंगलू यादव को हाथ मुक्का लात एवं डंडा से मारपीट कर उसके बेहोश होने पर प्लास्टिक रस्सी से उसका गला घोट कर हत्या कर दी. आरोपितों के विरुद्ध हत्या, साक्ष्य छिपाने की धाराओं में मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया गया.

Join WhatsAppJoin Telegram