Home Google News Chhattisgarh Jobs Trending Topics Today Raipur Web Stories

CG न्यूज़: जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाने से हुई पत्नी की मौत, मना करने के बावजूद पति नही माना और पत्नी को उतारा मौत के घाट,आरोपी गिरफ्तार

जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाने से हुई पत्नी की मौत, मना करने के बावजूद पति नही माना और पत्नी को उतारा मौत के घाट,आरोपी गिरफ्तार

सारंगढ़ बिलाईगढ़ जिले के बरमकेला लेंधरा में हुए अंधे क़त्ल की गुत्थी को पुलिस ने महज 48 घंटे के अंदर सुलझा लिया। दरअसल होली के दिन हुए महिला के हत्या के पीछे उसी के पति का हाथ होना बताया जा रहा है।

आरोपी ने शारीरिक संबध बनाने के जिद्द में अपनी ही पत्नी को को मौत के घाट उतार दिया! फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है!

हवस एक ऐसी चीज है जो कभी भी सही और गलत को नही चुन पाती है। कुछ ऐसा ही मामला निकल कर सामने आया है।सारंगढ़ बिलाईगढ़ जिले के बरमकेला थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले लेंधरा से। जहां रहने वाले पंचराम भोय ने अपनी ही पत्नी को सिर्फ इसलिए मौत के घाट उतार दिया की उसकी पत्नी उसके साथ शरीरिक संबध बनाने के लिए तैयार नहीं हुई।

आरोपी ने जबरन उसके हाथ और मुंह को बंद करके संबंध बनाया

दरअसल होली त्यौहार के दिन आरोपी पंचराम भोय और उसकी पत्नी अहलिया ने अपने घर में पहले तो छककर शराब पिय। और जैसे जैसे आरोपी पंचराम को शराब का नशा चढ़ते गया तो वो अपनी पत्नी को शरीरिक संबध बनाने के लिए कहने लगा। लेकिन उसकी पत्नी तैयार नहीं हुई, इसी बात से गुस्सा होकर आरोपी ने पहले तो पास रखे लोटा से उसके सर पर वार कर दिया। जिससे महिला को हल्की चोट आई, और उसके बाद जब महिला खेत के तरफ गई तो आरोपी ने जबरन उसके हाथ और मुंह को बंद कर के उसके साथ शरीरिक संबंध बनाया। आरोपी नशे में इस कदर चूर था की उसे पता ही नहीं चला कि वो अपनी हवस मिटाने के चक्कर में अपनी पत्नी के मुंह को बंद कर दिया और वो साँस नहीं ले पा रही है। साँस नहीं ले पाने के कारण उसकी पत्नी की मौत हो गई।

चिल्ला चिल्ला कर कहने लगा कि…

आरोपी को जैसे पता चला की अब उसकी पत्नी मर चुकी है। वो वहां से भाग खड़ा हुआ और अपने घर में जाकर सो गया। जब आरोपी के बेटे ने पूछा की माँ कहां है तो आरोपी ने उसने बताया की उसकी माँ कीर्तन सुनने गई है, जिसके बाद आरोपी सुबह उठ कर खेत तरफ शौच के लिए गया और वहां से आने जाने वाले लोगों को चिल्ला चिल्ला कर कहने लगा कि मेरी पत्नी यहां मरी पड़ी है। पुलिस ने मामले की जांच बारीकी से किया और आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया!

Join WhatsAppJoin Telegram