December 7, 2022, 6:56 pm
HomeअपराधCG: बच्चा चोर की शक में विधायक प्रतिनिधि की भीड़ ने की...
advertisementspot_img
advertisement

CG: बच्चा चोर की शक में विधायक प्रतिनिधि की भीड़ ने की जमकर पिटाई, अधमरा होते तक ग्रामीणों ने पीटा

advertisement

कुरुद-धमतरी जिले में पिछले कुछ दिनों से बच्चा चोर वाली अफवाह तेजी से फैल रही है। भखारा के बाद मगरलोड, और शुक्रवार को कुरुद में इसी तरह का मामला सामने आया। इस कड़ी में बच्चा चोर के शक में निर्दलीय विधायक प्रत्याशी लेखराम साहू की भीड़ ने जमकर पिटाई कर दी।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक मगरलोड थाना अंतर्गत ग्राम छोटी करेली में हर साल दशहरा के एक दिन पहले रिछीन माता के मंदिर में विशेष पूजा अर्चना होती है। जिसमें शामिल होने दूर दूर से हजारों की संख्या में श्रद्धालु पहुंचते हैं। 5 अक्टूबर को ग्राम चर्रा निवासी लेखराम पिता बुधराम साहू भी माता रीछीन का दर्शन करने मित्र विकास साहू के साथ करेली गया था। अधिक भीड़ के कारण दर्शन नहीं होने की वजह से वे दोनों अपनी मोटरसाइकिल से रात्रि करीब 9 बजे घर वापसी के लिए लौट रहे थे, लेकिन अंधेरे में रास्ता भटककर वे ग्राम डाभा पहुंच गए । वहां एक महिला से कुरुद जाने का रास्ता पूछने लगे। इतने में लोगों ने बच्चा चोर है कह कर, लेखराम साहू को अधमरा होते तक पीट दिया।

इस घटना पर सरपंच का कहना है कि घटना के समय वो भी माता के जगराता में गया था, फोन से पता चला कि गांव में कोई बच्चा चोर आया है। मैं तुरंत डाभा आकर देखा कि हजारों लोग एक व्यक्ति को बेरहमी से मार रहे थे। मैंने मारपीट करने से मना किया तो भीड़ मुझे ही गाली गलौज देने लगी। पीड़ित पक्ष की ओर से मामले की लिखित शिकायत शनिवार को मगरलोड थाना में दर्ज कराई गई है।

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: