CG Police: वर्दी पर लगा दाग, पुलिस वाले का गांजा पीते हुए वीडियो हुआ वायरल….

CG Police: वर्दी पर लगा दाग, पुलिस वाले का गांजा पीते हुए वीडियो हुआ वायरल….

सरगुजा: जिन पुलिसकर्मियों के कंधे पर नशे के कारोबारियों को पकड़कर सलाखों के पीछे पहुंचाने का जिम्मा है, वे ही नशाखोरी में लिप्त हैं। सरगुजा पुलिस का नशे के कारोबार पर अंकुश लगाने नवा बिहान अभियान के तहत तस्करों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है। वहीं देखा जाए तो कई बार पुलिसकर्मियों का शराब पीते वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो चुका है।

सोशल मीडिया पर एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दो पुलिसकर्मी वर्दी में गांजा पीते नजर आ रहे हैं। दोनों पुलिसकर्मी सरगुजा जिले के लुंड्रा थाने में पदस्थ हैं।

गौरतलब है कि आरक्षक दीपक पांडेय और नगर सैनिक जाकिर हुसैन सरगुजा जिले के लुंड्रा थाने में पदस्थ हैं। दोनों का सोशल मीडिया पर गांजा पीते वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में आरक्षक दीपक पांडेय सादी वर्दी में जबकि नगर सैनिक वर्दी में नजर आ रहा है।

यह वीडियो एक-दो दिन पहले का ही बताया जा रहा है। दोनों किसी ग्रामीण के घर खाट पर बैठकर गांजे का कस लगाते नजर आ रहे हैं। इसी बीच घर के एक ही एक व्यक्ति ने पुलिसकर्मियों की नजरें बचाकर मोबाइल में वीडियो बनाया है।

वीडियो वायलर होते ही जांच शुरू

वायरल वीडियो के संबंध में दोनों पुलिसकर्मियों से स्पष्टीकरण मांगा गया था, उन्होंने सिगरेट पीने की बात कही है। इसके बाद भी मामले की जांच चल रही है। यदि गांजा पीने के संबंध में पुष्टि होती है तो कार्रवाई होगी।

Updated: September 26, 2023 — 1:59 pm