December 7, 2022, 7:28 pm
Homeछत्तीसगढ़गरियाबंदCG: सब इंस्पेक्टर ने फांसी लगाकर की थी थाने में खुदकुशी, अब...
advertisementspot_img
advertisement

CG: सब इंस्पेक्टर ने फांसी लगाकर की थी थाने में खुदकुशी, अब आरक्षक ने खुद को मारी गोली

advertisement

सब इंस्पेक्टर ने फांसी लगाकर की थी थाने में खुदकुशी, अब आरक्षक ने खुद को मारी गोली

गरियाबंद : मैनपुर में पदस्थ आरक्षक ने खुद को मारी गोली, मैनपुर थाने में पदस्थ आरक्षक दिनेश कोसले ने ख़ुद को ड्यूटी द्वारा प्रदत रिवालर से गोली मार लिया है वही मौके पर ही उसकी मौत जो गई है, मैनपुर पुलिस विभाग ने इस बात की पुष्टि कर दी वही ख़ुद को गोली मारने का कारण जाँच होने के बाद ही स्पष्ठ होने की बात कही गई है

पूरा घटनाक्रम गरियाबंद जिला के मैनपुर थाना का हैं। बताया जा रहा हैं कि थाना में आरक्षक के पद पर दिनेश कोसले की पोस्टिंग थी। दिनेश कोसले मैनपुर थाना परिसर में ही बने मकान में रहता था। जानकारी के मुताबिक थाना के उपरी हिस्से में दिनेश के जाने के बाद एकाएक गोली चलने की अवाज आई। फायरिंग की आवाज के बाद थाना स्टाफ उपर भागकर पहुंचे, जहां खून से लतपथ दिनेश कोसले की लाश पड़ी मिली।

इस घटना के बाद थाना परिसर में हड़कंप मच गया। आनन फानन में घटना की जानकारी उच्च अधिकारियों को दिया गया। उधर इस जानकारी के बाद पुलिस अफसर मौके पर पहुंच गये हैं। पुलिस फिलहाल इस घटना को लेकर कुछ भी बोलने से बच रही हैं। पुलिस कांस्टेबल ने क्यों खुद को गोली मारी, ये अब भी जांच का विषय हैं।

आपको बता दे कि कुछ महीना पहले भी इसी थाना के उपरी हिस्सा में सब इंस्पेक्टर शंकर लाल सिदार ने भी फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। इस घटना के बाद ये दूसरी घटना हैं जब पुलिस जवान ने थाना परिसर में आत्महत्या कर ली हैं। फिलहाल पुलिस अधिकारी घटना के कारणों की जांच की बात कह रहे हैं।

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: