January 27, 2023, 1:21 pm
Homeछत्तीसगढ़CG: शिक्षिका पर गुटखा खाकर पढ़ाने का आरोप, एक शिक्षक पर पालकों...
advertisementspot_img
advertisement

CG: शिक्षिका पर गुटखा खाकर पढ़ाने का आरोप, एक शिक्षक पर पालकों के साथ दुर्व्यवहार का मामला

advertisement

धमतरी-जिले के ग्राम पीपरछेड़ी(देमार) प्राथमिक स्कूल में पदस्थ एक शिक्षिका पर गुटखा खाकर पढ़ाने का आरोप लगाते हुए उन्हें हटाने की मांग की है इसी तरह एक शिक्षक पर पालकों के साथ दुर्व्यवहार का आरोप है दोनों को हटाने की मांग को लेकर गुरुवार को पालकों ने स्कूल में ताला जड़ दिया। आनन-फानन में शिक्षा विभाग के अधिकारी और पुलिस मौके पर पहुंचे।

पालकों ने आरोप लगाया है कि मैडम गुटखा खाकर बच्चो को पढ़ाती है,जिससे बच्चों में इसका बुरा असर पड़ रहा है। जिसके चलते पालकों ने स्कूल में ताला लगाकर जमकर हंगामा किया। हंगामा की सूचना मिलते ही शिक्षा विभाग के अधिकारी और अर्जुनी पुलिस की टीम मौके पर पहुँची है। विरोध कर रहे पालकों ने बताया कि एक शिक्षिका कक्षा में गुटखा खाकर बच्चो को पढ़ाती है इसके साथ ही बच्चो से ही गुटखा भी मंगाती है।बताया कि शिक्षिका के इस हरकत का बच्चो में बुरा असर पड़ रहा है। पालकों का आरोप है कि स्कूल में पदस्थ एक शिक्षक द्वारा पालकों के साथ दुर्व्यवहार किया जाता है।

चलते पालकों ने शिक्षक और शिक्षिका को स्कूल से हटाने की मांग की है। फिलहाल इस मामले में जिला शिक्षा अधिकारी रजनी नेल्सन का कहना है कि जांच के लिए बीईओ को स्कूल भेजी हूँ जांच के बाद उचित कार्रवाई की जायेगी।

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: