December 7, 2022, 7:27 pm
HomeअपराधCG VIDEO: दिनदहाड़े ज्वेलर्स दुकान संचालक पर हमला, सोने चांदी के ज्वेलरी...
advertisementspot_img
advertisement

CG VIDEO: दिनदहाड़े ज्वेलर्स दुकान संचालक पर हमला, सोने चांदी के ज्वेलरी लूटकर फरार, घायल दुकान संचालक की मौत

advertisement

रायपुर-छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में लूट के दौरान दुकान संचालक की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां पर ज्वेलरी दुकान के अंदर दो युवक घुसे और संचालक पर धारदार हथियार से ताबड़तोड़ वार कर सोने चांदी के ज्वेलरी लूटकर फरार हो गए। घटना के बाद घायल अवस्था में दुकान के संचालक को अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई है। वहीं इस घटना के बाद दोनों आरोपी फरार है जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।

इसके बाद इत्मिनान से जेवर समेटे और दुकान से निकल गए। इन दोनों हत्यारों में से एक युवक का सीधा हाथ कोहनी के नीचे से कटा हुआ है। इस पूरी घटना का लाइव VIDEO भी सामने आया है।

अमलेश्वर के तिरंगा चौक में समृद्धि ज्वेलर्स नाम से सोने चांदी के आभूषणों की दुकान है। गुरुवार दोपहर करीब एक बजे दो युवक सामान्य ग्राहक बनकर दुकान में आए। दुकान संचालक सुरेन्द्र कुमार सोनी (52 वर्ष) निवासी गुड आईलैंड कॉलोनी, इस समय अकेले थे। युवकों ने उनसे कुछ गहने दिखाने कहा।

इसके बाद सुरेंद्र गहने दिखाते रहे। इसी समय वे रैक से कुछ निकालने झुके। उनका सिर काउंटर से नीचे हुआ और दो युवकों में से एक ने उनका सिर पकड़कर जोर से काउंटर पर मारा। फिर दोनों युवकों ने पिस्तौल निकाल ली और सुरेंद्र सोनी पर फायर करने शुरू किए। दोनों ने उनके सिर, छाती, चेहरे पर लगातार पांच-छह फायर किए। जब वे अपनी कुर्सी पर गिर गए तो एक युवक ने उनकी छाती पर जोर से लात मारी और नीचे गिरा दिया। इसके बाद दोनों ने इत्मिनान से काउंटर, दराज और दुकान में रखे जेवरात समेटे और बाहर निकल गए।

घटना के सीसीटीवी फुटेज
advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: