Home Google News Chhattisgarh Jobs Trending Topics Today Raipur Web Stories

CGPSC: राज्य सेवा मुख्य परीक्षा के परिणाम हुए जारी, यहां चेक करें

CGPSC: राज्य सेवा मुख्य परीक्षा के परिणाम हुए जारी, यहां चेक करें

CGPSC Mains Exam Result : रायपुर, छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग ने सीजीपीएससी (मेन) की लिखित परीक्षा के रिजल्ट जारी कर दिए हैं। परीक्षार्थी आयोग की वेबसाइट psc.cg.gov.in पर रिजल्ट देख सकते हैं। सीजीपीएससी (मुख्य) परीक्षा-2022 में सलेक्ट अभ्यर्थियों के साक्षात्कार की डेट और डीटेल जानकारी सूचना आयोग की वेबसाइट पर अलग से जारी की जाएगी।

राज्य सेवा परीक्षा-2022 के अंतर्गत विभिन्न 19 सेवाओं के लिए कुल-210 पद के लिए विज्ञापन जारी किए गए थे। राज्य सेवा (मुख्य) परीक्षा-2022 के परीक्षा परिणाम के आधार पर छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग ने कुल-3095 अभ्यर्थियों का राज्य सेवा (मुख्य) परीक्षा-2022 के लिए प्रावधिक आधार पर सलेक्ट किया था। राज्य सेवा (मुख्य) परीक्षा-2022 की लिखित परीक्षा का आयोजन 15, 16, 17 और 18 जून 2023 को किया गया था। मुख्य परीक्षा परिणाम के आधार पर कुल 625 अभ्यर्थियों को प्रावधिक आधार पर इंटरव्यू के लिए सलेक्शन किया गया था।

इंटरव्यू के लिए सेलेक्ट अभ्यर्थियों को विज्ञापित पदों की अग्रमान्यता आयोग की वेबसाइट psc.cg.gov.in पर लिंक का प्रयोग कर ऑनलाईन दर्ज करना होगा। ऑनलाइन अग्रमान्यता अंकित करने के लिए डेट अलग से जारी की जाएगी। अभ्यर्थियों को अपने साक्षात्कार दिनांक से एक दिन पूर्व मूल दस्तावेज सत्यापन के लिए छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग में उपस्थित होना होगा। जिन अभ्यर्थियों ने साक्षात्कार दिनांक के एक दिन पूर्व दस्तावेज सत्यापन नहीं कराएंगे, उन्हें इंटरव्यू में शामिल होने की अनुमति नहीं मिलेगी।

Join WhatsAppJoin Telegram