प्रदेश के कई हिस्सों में बारिश की संभावना, CM भूपेश बघेल ने कलेक्टरों से किया धान का बेहतर रखरखाव करने का अनुरोध

प्रदेश के कई हिस्सों में बारिश की संभावना, CM भूपेश बघेल ने कलेक्टरों से किया धान का बेहतर रखरखाव करने का अनुरोध

रायपुर : CM Bhupesh Baghel News : राजधानी रायपुर समेत पूरे प्रदेश में बीते कल से बादल छाए हुए हैं। मौसम विभाग ने प्रदेश के कई जिलों में बारिश होने की संभावना जताई है। मौसम में अचानक हुए बदलाव ने किसानों की चिंता बढ़ा दी है। अगर बारिश अचानक बारिश हुई तो प्रदेश के किसानों की फसल खराब हो सकती है और उन्हें भारी नुकसान का सामना करना पड़ सकता है। किसानों की बढ़ती हुई चिंता को देखते हुए प्रदेश में मुखिया भूपेश बघेल ने कलेक्टरों से बात करते हुए खरीदी केंद्रों में धान का बेहतर रखरखाव सुनिश्चित करने का अनुरोध किया है।

सीएम भूपेश बघेल ने किया ट्वीट

CM Bhupesh Baghel News :  सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट करके कहा कि, प्रदेश में बारिश की संभावना को देखते हुए कलेक्टरों को खरीदी केंद्रों में धान का बेहतर रखरखाव सुनिश्चित करने का अनुरोध किया है।

प्रदेश में इस समय समर्थन मूल्य पर धान की खरीदी की जा रही है, धान को बारिश से बचने के लिए उपार्जन केन्द्रों में कैप कवर, ड्रेनेज सहित सभी जरूरी इंतजाम किए जाएं। धान खरीदी केंद्रों पर किसानों की सहूलियत का ध्यान रखा जाए । धान उपार्जन केन्द्रों का भ्रमण कर बारिश से धान को सुरक्षित रखने की सभी व्यवस्था सुनिश्चित कर लें।

प्रदेश में बारिश की संभावना को देखते हुए कलेक्टरों को खरीदी केंद्रों में धान का बेहतर रखरखाव सुनिश्चित करने का अनुरोध किया है।

प्रदेश में इस समय समर्थन मूल्य पर धान की खरीदी की जा रही है, धान को बारिश से बचने के लिए उपार्जन केन्द्रों में कैप कवर, ड्रेनेज सहित सभी जरूरी इंतजाम…

Updated: November 27, 2023 — 8:36 pm