Home Google News Chhattisgarh Jobs Trending Topics Today Raipur Web Stories

Chhattisgarh News:राजधानी मे सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग हुआ स्टार्ट,रायपुर पहुंचे रितेश देशमुख और सोहेल खान जैसे बड़े स्टार

छत्तीसगढ़ में पहली बार सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग (Celebrity Cricket League) होने जा रहा है. रायपुर (Raipur) के शहीद वीर नारायण इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में मैच खेला जाएगा.

इसमें शामिल होने के लिए बॉलीवुड (Bollywood Star) के दिग्गज एक्टर रायपुर पहुंच चुके हैं. एक्टर रितेश देशमुख, सोहेल खान, शरद केलकर और अफताफ शिवदसानी जैसे बड़े स्टार रायपुर पहुंच चुके हैं. छत्तीसगढ़ के क्रिकेट प्रेमी आज सितारों को मैच खेलते देख सकते हैं. दरअसल रायपुर में 18 फरवरी यानी आज सीसीएल 2023 का आगाज है. पहले 2:30 बजे बंगाल टाइगर और कर्नाटका बुल्डोजर के बीच मैच होगा. इसके लिए दोनों टीमों के सभी प्लेयर रायपुर पहुंच गए हैं. दूसरा मैच 7 बजे से चेन्नई और मुंबई के बीच होने वाला है.

रायपुर एयरपोर्ट में स्पॉट हुए बॉलीवुड स्टार

इसके लिए खिलाड़ी शुक्रवार को रायपुर पहुंच गए हैं. रायपुर एयरपोर्ट पर बॉलीवुड के कई स्टार एक साथ दिखे. इसमें प्रमुख रूप से रायपुर एयरपोर्ट पर रितेश देशमुख अपने दोनों बेटों के साथ दिखे, सोहेल खान, आफताफ और शरद केलकर भी साथ ही पहुंचे. इसके अलावा हुमा कुरैशी के भाई सलीम साकिब, शो एंकर समीर कोचर और तमिल एक्टर आर्या भी रायपुर एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए हैं.

कल पंजाब और भोजपुरी इंडस्ट्री का मैच है. इसके बाद 19 फरवरी को भी 2 मैच होने वाले हैं. दोपहर ढाई बजे और शाम 7 बजे रायपुर के इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में मैच खेला जाएगा. भोजपुरी, पंजाब, केरला और तेलगु के सेलिब्रिटी भी रायपुर आ रहे हैं. इनका भी मैच होने वाला है. इसके लिए रायपुर में क्रिकेट प्रेमियों में गजब की दीवानगी देखने को मिल रही है. छत्तीसगढ़ फिल्म एसोसिएशन ने सभी खिलाड़ियों का स्वागत छत्तीसगढ़ी परंपरा के साथ किया है.

19 मार्च को होगा सीसीएल का फाइनल मैच
गौरतलब है कि इस प्रतियोगिता में 8 टीम भाग लेगी. ये सभी टीम फिल्मी कलाकारों की होगी. 18 फरवरी और 19 फरवरी को रायपुर के शहीद वीर नारायण इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में पहला मैच बंगाल टाइगर और कर्नाटका बुल्डोजर के बीच होगा. इसके बाद चेन्नई और मुंबई की टीम का मुकाबला रायपुर में होगा. आपको बता दें कि सेमीफाइनल और फाइनल मुकाबले से पहले ग्रुप चरण में कुल 16 मैच खेले जाएंगे. इस टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 19 मार्च को हैदराबाद में खेला जाएगा. आईपीएल की ही तरह अंक तालिका में टॉप में रहने वाले 4 टीमों के बीच सेमीफाइनल का मुकाबला होगा.

Join WhatsAppJoin Telegram