January 27, 2023, 2:01 pm
Homeछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़ : नाबालिग लड़की का आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने की धमकी...
advertisementspot_img
advertisement

छत्तीसगढ़ : नाबालिग लड़की का आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने की धमकी देकर किया बलात्कार, और दोस्त से भी करवाया दुष्कर्म

advertisement

छत्तीसगढ़: जशपुर में एक नाबालिग लड़की की शिकायत पर बिहार की राजधानी पटना से युवक को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी युवक पर नाबालिग लड़की का आपत्तिजनक वीडियो रिकॉर्ड कर उसे वायरल करने और अपने एक दोस्त से लड़की से दुष्कर्म कराने का आरोप है।

आरोपी की रॉंग कॉल के जरिए जशपुर की नाबालिग से दोस्ती हुई थी. इसके बाद दोनों के बीच वीडियो कॉल के जरिए निजी बातें भी होने लगीं. आरोपी ने वीडियो कॉल के दौरान स्क्रीन रिकॉर्ड मोड पर डालकर लड़की की आपत्तिजनक वीडियो रिकॉर्ड कर लिया. उसके बाद लड़की को ब्लैकमेल करने लगा.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक जशपुर के थाना दुलदुला क्षेत्र की रहने वाली 17 वर्षीय नाबालिग लड़की ने बीते 9 अप्रैल को थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई. लड़की के मुताबिक उसका विगत 1 वर्ष पूर्व से कुंदन राज निवासी पटना, बिहार से फोन से बातचीत होती थी. इस दौरान कुंदन राज ने मोबाइल के माध्यम से लड़की का आपत्तिजनक फोटो व वीडियो ले लिया और उसे ब्लैकमेल करने लगा. इसके तहत ही आरोपी ने अपने एक दोस्त को लड़की से दुष्कर्म करने के लिए पटना से जशपुर भेजा. आरोपी का दोस्त करीब 400 किलोमीटर का सफर तय कर पटना से जशुपर आया और नाबालिग से दुष्कर्म किया और वापस चले गया. इसके बाद आरोपी ने नाबालिग का आपत्तिजनक वीडियो भी वायरल कर दिया।

नाबालिग की शिकायत पर आरोपी युवक कुंदन राज के विरूद्ध पुलिस ने एफआईआर दर्ज की और उसकी तलाश के लिए एक टीम बिहार भेजी गई. सायबर सेल के सहयोग से पुलिस टीम द्वारा पता-तलाश कर आरोपी को पटना (बिहार) से अभिरक्षा में जशपुर लाया गया. पूछताछ में आरोपी ने उक्त अपराध को घटित करना स्वीकार किया एवं उसके कब्जे से घटना में प्रयुक्त मोबाइल फोन को जब्त कर लिया गया है. इसके बाद आरोपी को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है. पुलिस आरोपी के दोस्त की तलाश कर रही है, वो फिलहाल फरार है.

advertisement
advertisement
advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

advertisement
advertisement
advertisement

Most Popular

Recent Comments

advertisement
%d bloggers like this: