Home Google News Chhattisgarh Jobs Trending Topics Today Raipur Web Stories

गाड़ी हटाने को लेकर शुरू हुआ विवाद, काच की बोतल से किया युवक पर हमला,मौके पर मौत

रविवार की रात कार निकालने और मोटरसाइकिल को हटाने को लेकर कुछ लोगों में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि बेसबाल और कांच की बोतलों से हमला कर एक युवक की हत्या कर दी गई।

बचाव करने पहुंचा युवक भी जख्मी हो गया। उसे सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। आरोपी पिस्तौल से फायरिंग करते हुए अपने हथियारों समेत फरार हो गए। हकीमां गेट थाना प्रभारी इंस्पेक्टर गुरबिंदर सिंह ने बताया कि सात हमलावरों की पहचान के बाद कुल आठ लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302, 323, 336, 148, 149 और असलहा एक्ट 25 और 27 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।

हकीमां गेट के बाहर वरियाम सिंह कालोनी निवासी सुखविंदर सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनकी मुंह बोली बहन शीतल के घर बेटा पैदा हुआ था। रविवार की रात वह अपने भाई बलविंदर सिंह उर्फ बल्लू व अन्य रिश्तेदारों के साथ मुंह बोली बहन के घर में बेटे की खुशी में पार्टी कर रहे थे। रात करीब 10:30 और 11 के बीच गली में दो कारों में कुछ लोग पहुंचे।

शिकायतकर्ता ने बताया कि वह अपने भाई बलविंदर उर्फ बल्लू के साथ घर से बाहर निकले तो कार में सवार प्रथम निवासी वरियाम सिंह कालोनी ने घर के बाहर खड़े मोटरसाइकिल को हटाने को कहा ताकि उनकी कारें निकल सकें। जब उन्होंने अंदर से मोटरसाइकिल की चाबी लाकर उसे साइड पर करने की बात कही तो प्रथम नामक युवक ने उनके साथ गाली गलौज करना शुरू कर दिया।

इस दौरान ही आरोपी के अन्य साथी कारों से बेसबाल, कांच की बोतलें व अन्य हथियार लेकर निकले तो वे डरकर घर के अंदर चले गए। इस पर हमलावर उन्हें और उसके भाई को अंदर से घसीटकर बाहर ले गए और उसके भाई के सिर पर कांच की बोतलों से वार करना शुरु कर दिया। इस दौरान हितेश कुमार नामक पड़ोसी ने बचाव का प्रयास किया तो आरोपियों ने उस पर भी बोतलों से हमला कर दिया।

सुखविंदर सिंह ने बताया कि उसने जब मार दिया-मार दिया का शोर मचाया तो कुछ हमलावर अपनी पिस्तौल से फायर करते हुए अपने-अपने हथियारों समेत फरार हो गए। इंस्पेक्टर गुरबिंदर सिंह ने बताया कि वरियाम सिंह कालोनी निवासी प्रथम, गुरदीप सिंह, अजय, शूजल, हरप्रीत सिंह, शेरा, विजय व कुछ अज्ञात समेत कुल आठ पर केस दर्ज किया है।

Join WhatsAppJoin Telegram