34.2 C
Raipur
May 31, 2023, 5:20 am
- Advertisement -

चलती ट्रेन मे कपल ने बनाये शारीरिक सम्बन्ध,लोगो ने शर्म से आँखे कर ली बंद,फिर हुआ ऐसा

couple had sex in train : ट्रेन में कपल द्वारा यात्रियों के सामने अश्लील हरकत करने की कई खबरे आज कल सामने आती है। कपल ट्रेन लोगों के सामने ही सारी हदें पार कर जाते हैं। कपल एक दूसरे के प्यार में इस कदर खोए रहते हैं कि उन्हें इस बात की भी फ़िक्र नहीं होती कि उनकी इन हरकतों को कोई देख भी रहा हैं। ऐसा ही एक मामला एक बार फिर सामने आया है। यहां एक कपल ने ट्रेन में लोगों के सामने सारी हदें पार कर दी है।

कपल ने ट्रेन में सबके सामने बनाए शारीरिक संबंध
couple had sex in train : यह बेहद शर्मनाक मामला ऑस्ट्रेलिया के सिडनी से सामने आया है। यहां वैलेंटाइंस डे पर एक कपल ने ट्रेन में ही सारी हदें पार कर दीं। यह कपल ट्रेन में सभी लोगों के सामने ही शारीरिक संबंध बनाने लगा। लोग यह देखकर हैरान रह गए। घटना टी9 नॉर्दर्न लाइन की है, जो सिडनी के नॉर्मनहर्स्ट और गॉर्डन के बीच चलती है।

एक मीडया रिपोर्ट के मुताबिक, एक चश्मदीद ने बताया कि वह ट्रेन से घर जा रहा था। तभी कपल की शर्मनाक हरकत से वहां मौजूद सभी लोग असहज हो गए। उस शख्स ने कहा, ‘मुझे बहुत असहज महसूस हुआ इसलिए मैं उस डिब्बे से दूर चला गया। इसके बाद कामुक आवाजें आने लगीं।’ इस घटना का एक फुटेज भी सामने आया है, जिसमें लाउडस्पीकर पर कपल से शर्मनाक हरकत रोकने और कपड़े पहनने के लिए कहा जा रहा है।

गार्ड के दखल के बाद रुका कपल
couple had sex in train : चश्मदीदों ने बताया कि कपल ने किस से शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने शर्म के सारे बंधन तोड़ डाले। आगे उन्होंने कहा, इसके बाद गार्ड को दखल देना पड़ा और उनको परिणाम भुगतने की चेतावनी दी। गार्ड ने कपल से कहा, ‘मैं जानता हूं कि आज वैलेंटाइंस डे है लेकिन अपने आसपास मौजूद पैसेंजर्स की इज्जत करिए। आपका बर्ताव अशोभनीय है।’

एनएसडब्ल्यू के यातायात के प्रवक्ता ने बताया कि विभाग लगातार यात्रियों की सुविधा और सुरक्षा के लिए काम कर रहा है लेकिन कुछ लोगों की हरकतें बाकी पैसेंजर्स के लिए मुश्किलें पैदा कर देती हैं। उन्होंने बताया कि हमारे पास 11000 कैमरों का एक्सेस है और हम पुलिस ट्रांसपोर्ट कमांड के साथ लगातार संपर्क में हैं ताकि ट्रेन में कोई भी अशोभनीय व्यवहार करे तो उसको पकड़ा जा सके।

बता दें कि कपल की शर्मनाक हरकत का यह सिडनी की ट्रेन में पहला मामला नहीं है। पिछले साल एक शख्स ट्रेन में हस्तमैथुन करता पाया गया था। इसका वीडियो भी काफी वायरल हुआ था। पुलिस ने उस 20 साल के शख्स को गिरफ्तार किया था। उसे 6 महीने की कैद और 1100 डॉलर का जुर्माना भरना पड़ा था।

- Advertisement -

Latest Articles

%d bloggers like this: