Home Google News Chhattisgarh Jobs Trending Topics Today Raipur Web Stories

गर्लफ्रेंड के लिए सिरफिरे युवक ने टीआई की गाड़ी को बम से उड़ाने की बात कही, वीडियो सोशल मीडिया में वायरल

आए दिन सोशल मीडिया में एक से बढ़ कर एक वीडियो सामने आती रहती है कुछ वीडियो आपका दिल खुश कर देती है तो कुछ आपके होश उड़ा देती है इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया में काफी तेज़ी से वायरल हो रही है जिसमे कटनी के एक सिरफिरे आशिक ने अपने प्यार के लिए एक वीडियो बना कर सोशल मीडिया में डाला जो देखते ही देखते वायरल हो गया जी हां आपको बता दे वीडियो में युवक कटनी के टीआई पर बम फेंकने की बात कहता नजर आ रहा है.वीडियो ने पुलिस महकमे में हड़कंप मचा दिया है।

वायरल वीडियो में एक सिरफिरा युवक टीआई की गाड़ी को बम से उड़ाने की बात कह रहा है। युवक का ये भी कहना है कि वो जिस लड़की से प्यार करता है उसने शादी के लिए शर्त रखी है कि अगर टीआई की गाड़ी से बम से उड़ाओगे तो शादी करेगी और वो लड़की से बहुत प्यार करता है इसलिए वीडियो जारी कर टीआई और एसपी को चेतावनी दे रहा है कि जल्द ही वो टीआई की गाड़ी को बम से उड़ा देगा।

गर्लफ्रेंड के लिए टीआई की गाड़ी पर बम फेंकने की धमकी
सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है टीसीपी 24 न्यूज़ उसकी पुष्टि नहीं करता है लेकिन वीडियो में युवक जो बात कह रहा है वो हैरान कर देने वाली है। युवक का नाम सौरव गुप्ता बताया जा रहा है जो वीडियो में कहा रहा है कि वो स्वाति सेन के लिए कुछ भी कर सकता है और उसने कहा है कि अगर तू थाने में टीआई की गाड़ी में बम फेंक देगा तो वो मुझसे शादी कर लेगी।

मैंने स्वाति से बोला कि स्वाति मैं जेल चला जाऊंगा तो उसने कहा तू जेल जाने से डरता है। मैंने कहा नहीं नहीं..तो उसने कहा कि अगर तू मुझसे प्यार करता है तो बम फेंक कर दिखा, मैं तुझसे शादी कर लूंगी। मैं स्वाति के लिए कुछ भी कर सकता हूं इसलिए मैं वीडियो बना रहा हूं। सूचित कर रहा हूं टीआई और एसपी को..कि मैं अब आने वाले कुछ दिनों में स्वाति के लिए जो उसने मुझसे कहा है..मैं अपनी स्वाति के लिए अपने प्यार के लिए कुछ भी कर सकता हूं जो मैंने उससे कहा है..उससे वादा किया है तो मैं आने वाले कुछ दिनों में टीआई की गाड़ी पर बम फेंक दूंगा। बस अब ये वीडियो बना रहा हूं और कुछ दिनों बाद ये खबर आ जाएगी। स्वाति माय लव..स्वाति मेरी जान।

वायरल वीडियो से मचा हड़कंप
सोशल मीडिया पर टीआई की गाड़ी को बम से उड़ाने की धमकी देते युवक का वीडियो अब पुलिस तक पहुंच चुका है और इसे देखने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर मामला जांच में ले लिया है और वीडियो में नजर आ रहे युवक व उसकी प्रेमिका की जानकारी जुटाने में पुलिस जुट गई है। हालांकि वीडियो कहां है अभी ये स्पष्ट नहीं हो पाया है।

लड़की से की जाएगी पूछताछ
वहीं कटनी नगर के कोतवाल अजय बहादुर सिंह ने बताया कि धमकी देने वाला युवक सौरव गुप्ता है. ये उस लड़की का कभी पड़ोसी हुआ करते थे और उस बीच लड़की ने सौरभ के खिलाफ़ मामला भी दर्ज कराया था. बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और आशिक सौरभ गुप्ता के साथ लड़की से भी पूछताछ की जाएगी.

पहले भी पोस्ट किए हैं वीडियो
वहीं मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सौरव गुप्ता कोतवाली थाना क्षेत्र के आजाद चौक में रहता है. युवक के संबंध में कई शिकायत आती है. सोशल मीडिया पर वो झूठे वीडियो बनाकर अपलोड करता है. अब युवक के संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है.

गर्लफ्रेंड सबसे जरूरी

आशिक के मुताबिक उसकी माशूका उसके लिए सबसे ज्यादा अहमियत रखती है और वह उसके लिए अपनी जान की भी परवाह नहीं करता है. आशिक का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, और इस वीडियो ने पुलिस को लेकर कई सवाल भी खड़े कर दिये हैं. यह पहला मौका है कि आम लोगों की सुरक्षा की गारंटी देने वाली पुलिस खुद असुरक्षा के घेरे में है.

Join WhatsAppJoin Telegram